"तूफ़ान" में दिखेगा रोमांटिक गाने का भी तड़का,अरिजीत सिंह देंगे अपनी आवाज

4/2/2021 8:17:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'भाग मिल्खा भाग' की सफलता के बाद, फरहान अख्तर और निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा को फिर से एक साथ लाने वाली इंस्पिरेशनल स्पोर्ट्स ड्रामा "तूफ़ान" के प्रति उत्सुकता अपने चरम पर है। और अब, फ़िल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु करते हुए, निर्माताओं ने फिल्म में दो लव सॉन्ग्स के लिए अरिजीत सिंह को टीम में शामिल कर लिया है, जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्चर्स के साथ मिलकर अमेज़न द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। 

संगीत ने हमेशा राकेश ओमप्रकाश मेहरा की सभी फिल्मों में एक अभिन्न भूमिका निभाया है, इसलिए इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि 'तूफ़ान' के एल्बम में भी 6 गाने शामिल हैं। दिलचस्प बात यह है कि एक प्रेरणादायक स्पोर्ट्स ड्रामा होने के बावजूद, फिल्म में एक मजबूत प्रेम कहानी है और इसमें दो रोमांटिक गाने भी शामिल होंगे जो फिल्म के लिए अद्वितीय हैं और कहानी को बेहद खूबसूरती से जोड़ते हैं। एक गीत शंकर एहसान लॉय द्वारा कंपोज़ किया जाएगा, जबकि दूसरा गाना शमूएल शेट्टी और आकांक्षा नंदरेकर द्वारा कंपोज़ किया गया है। 

इस बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा कहते हैं, “हमारे पास 'तूफ़ान’ में दो रोमांटिक नंबर हैं और जब गाने लिखे और कंपोज़ किए गए, तो इसमें कोई शक नहीं था कि अरिजीत को ही इसमें आवाज़ देनी चाहिए। मेरे लिए, प्यार और रोमांस हमेशा सर्वोपरि है और अरिजीत आज न केवल एक खूबसूरत आवाज है, बल्कि एक पीढ़ी की भी आवाज़ है।” वह आगे कहते हैं, ''जब आपके पास कोई ऐसा व्यक्ति होता है जो आपके साथ एक ऐसे प्रोजेक्ट में सहयोग करता है तो यह अपने आप में एक ऐतिहासिक क्षण है। मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और हमारे दिल में एक दूसरे के लिए बहुत प्यार है।" 

निर्माता रितेश सिधवानी कहते हैं, " 'तूफ़ान' में प्रेम कहानी एक महत्वपूर्ण प्रेरक शक्ति है और अरिजीत द्वारा गाए गए 2 ट्रैक कहानी में मूल रूप से फिट बैठते हैं जो कहानी को आगे ले जाते हैं। इन दो गानों के लिए अरिजीत का टीम में शामिल होना बिल्कुल सही है। रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित इंस्पिरेशनल स्पोर्ट्स ड्रामा "तूफ़ान" का प्रीमियर अमेज़न प्राइम वीडियो पर 21 मई 2021 में होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Related News

Recommended News