'आदिपुरुष' के भव्य गीत 'जय श्री राम' को गाकर इन सिंगर्स ने दी प्रभु श्री राम को श्रद्धांजलि

5/28/2023 12:12:12 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जब से आदिपुरुष की टीम ने जय श्री राम का टीज़र रिलीज़ किया है, यह गाना सभी के दिलों पर छा गया। प्रसंशको के समक्ष ही में इस गाने के  पूर्ण संस्करण का अनावरण किया गया और इस गाने के ज़रिये  पहली बार भारतीय संगीत बिरादरी के लोग एक साथ नज़र आये। न केवल दुनिया भर के दर्शक प्यार की बौछार कर रहे हैं, बल्कि उद्योग के प्रसिद्ध गायक भी इस इस दमदार  ट्रैक को सुनने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं!

 

 

इस गाने की भव्य लॉन्चिंग अजय-अतुल की लाइव परफॉर्मेंस और गायकों के शानदार कोरस के साथ हुई थी , जिसे  मनोज मुंतशिर ने लिखा है, यह दमदार गाना  अब  देश के सभी  गायको को एकजुट कर रहा है। भारत के विभिन्न हिस्सों के प्रमुख गायक अरिजीत सिंह, सोनू निगम, शंकर महादेवन, तुलसी कुमार, हरिहरन, जुबिन नौटियाल, विशाल ददलानी, अनूप जलोटा, देवी श्री प्रसाद (डीएसपी), शान, जया किशोर, सुखबीर, सचेत - परम्परा, मनन भारद्वाज, अनुराधा पौडवाल, मीत ब्रदर्स, स्टेबिन बेन , पायल देव, विपिन सचदेवा, साहिलेंद्र भारती, राम कुमार लाखा, एमडी देसी रॉकस्टार, कुमार विशु, शिप्रा गोयल और तृप्ति शाक्य जैसे  कई अन्य लोगों ने इस एकजुट एंथम को अपनी प्रस्तुति देते हुए अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए सब का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया  है।

 

ओम राउत द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित प्रभास और कृति सनोन स्टारर आदिपुरुष दिन प्रतिदिन और भी  भव्य होती जा रही है, और अब टीम  मीडिया बिरादरी के साथ दूसरे गीत "राम सिया राम" के शानदार लॉन्च के लिए पूरी  तैयार है, जिसे सचेत-परंपरा द्वारा स्वरबद्ध  और संगीतबद्ध किया गया है और मनोज मुंतशिर द्वारा लिखे गए गीतों को 29 मई 2023 दोपहर 12 बजे  असंख्य प्लेटफार्मों पर प्रस्तुत किया जायेगा ।

 

आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर, यू वी क्रिएशन के प्रमोद और वामसी द्वारा निर्मित है और 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज़ की जाएगी ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News