शाहरुख के बंगले के बाहर एक शख्स ने डाला डेरा, बनना चाहता है किंग खान की फिल्म का डायरेक्टर

1/12/2021 10:50:17 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान न सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री का ही एक जाना माना नाम है, बल्कि देश और विदेश में भी उनकी बड़ी फैन फॉलोविंग है। न सिर्फ सोशल मीडिया बल्कि रियल लाइफ में भी एक्टर के ऐसे फैंस हैं, जो उनके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। इसी बीच शाहरुख का एक ऐसा फैन देखने को मिला, जो कई घंटों से एक्टर के बंगले 'मन्नत' के बाहर कुछ खास मकसद के लिए डेरा डाले हुए हैं।


रिपोर्ट्स की माने तो, जयंत सीगे नाम का एक शख्स बेंगलुरु से आकर मुंबई में शाहरुख खान के घर के बाहर कई दिनों से ठहरे हुए हैं। ये शख्स अपने फेवरेट स्टार के साथ एक फिल्म बनानी चाहता है। यह युवा फिल्मकार सोशल मीडिया पर नियमित रुप से वीडियोज और फोटोज के साथ अपडेट शेयर कर रहा है।


शाहरुख के कई फैंस सोशल मीडिया पर इस डायरेक्टर के पोस्ट को शेयर कर रहे हैं ताकि उनके पोस्ट्स पर एक्टर की नजर पड़ सके और डायरेक्टर का शाहरुख के साथ  फिल्म बनाने का सपना पूरा हो सके। यह युवा एक्टर के जवाब के इंतजार में समुद्र किनारे समय बिता रहे हैं।


शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म पठान में नजर आएंगे। इस फिल्म का डायेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। इस फिल्म में एक्टर के अलावा दीपिका पादुकोण, शाजी चौधरी, जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार में नजर आएंगे। 

 

suman prajapati