फैन ने मांगा शाहरुख खान की बेटी सुहाना का हाथ, कहा- महीने का 1 लाख कमाता हूं

5/26/2021 11:42:47 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना ने भले ही अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह सबसे फेमस स्टारकिड हैं। सोशल मीडिया पर सुहाना की लंबी फैन-फॉलोइंग है। सुहाना की बोल्ड तस्वीरें हमेशा ही चर्चा का विषय रहती हैं। इतना ही नहीं 21 साल की सुहाना को शादी के ऑफर भी मिलने लगे हैं। जी हां, आपने सही सुना।

दरअसल, बेटी के बर्थडे पर गौरी खान ने सोशल मीडिया पर अपनी लाडली एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। यह तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस तस्वीर पर फैंस ने खूब कॉमेंट्स किए और सुहाना को जन्मदिन की बधाइयां दीं।

मगर एक कॉमेंट ऐसा आया जिसकी तरफ सभी का ध्यान गया। सुहैब नाम के एक यूजर ने सुहाना की तस्वीर पर कमेंट करते हुए गौरी से उनकी लाडली का हाथ मांग लिया। उन्होंने लिखा-'गौरी मैम, मेरी शादी सुहाना के साथ करवा दो। मेरी मंथली पेमेंट एक लाख रुपये से ज्यादा है।' इससे यह जरूर पता चलता है कि बॉलीवुड में आने से पहले ही सुहाना के खूब आशिक बन चुके हैं।

बता दें कि सुहाना इन दिनों न्यूयॉर्क में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं। सुहाना का एक्टिंग की तरफ रुझान है। फैंस सुहाना के बाॅलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंजतार कर रहे हैं। 
 

Content Writer

Smita Sharma