हीरामंडी: द डायमंड की झलक ने आलिया भट्ट पर चलाया जादू, एक्ट्रेस ने टीजर शेयर कर दिखाई एक्साइटमेंट

2/1/2024 7:03:49 PM

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली के वेब शो हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार ने अपनी पहली झलक के साथ लोगों पर अपना जादू बिखेरना शुरू कर दिया है। जी हां, दर्शक जहां इसकी दीवाना कर देने वाली दुनिया में डूब गए है, वहीं आलिया भट्ट पर भी इसका खूब जादू चल है। आपको बता दें, आलिया एसएलबी के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी बेहतरीन फिल्म दे चुकी हैं और जल्द ही उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट लव एंड वॉर में रणबीर और विक्की कौशल के साथ दिखाई देंगी।

खैर, हाल में हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार का शानदार टीजर देखने के बाद उसपर अपना प्यार लुटाते हुए एक्ट्रेस ने अपनी जबरदस्त एक्साइटमेंट शो की। आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर इसका टीजर शेयर करते हुए लिखा-

"प्योर मैजिक✨
और इंतजार नहीं कर सकती!!!!"

 

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ संजय लीला भंसाली की अगले प्रोजेक्ट लव एंड वॉर में वापस आने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार वेब दुनिया के लिए सबसे बड़े शोज में से एक होने जा रहा है जिसे इतने बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखा गया है। ऐसे में डिजिटल एंटरटेनमेंट की दुनिया में अपनी शुरूआत करते हुए संजय लीला भंसाली नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर अपने शो को ग्लोबल बना रहे हैं और जो एक ग्लोबल घटना बनने के लिए तैयार है।

इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News