सच्ची दीवानगीः टैक्स चोरी के आरोप के बाद भी लोगों में नहीं आई सोनू सूद के प्रति प्यार में कमी, फैन ने खोला एक्टर के नाम पर अपना धंधा

10/2/2021 12:55:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सोनू सूद आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहते हैं। बीते दिनों इनकम टैक्स चोरी के मामले में एक्टर का नाम खूब उछला था। उन पर 20 करोड़ के टैक्स की चोरी का आरोप लगा था। हालांकि इस मामले में उन्हें फैंस का खूब सपोर्ट मिला था और लोगों ने कहा था कि उन्हें उनकी नेकी पर पूरा विश्वास है। अब इसी बीच एक बार एक फैन ने अपनी दुकान का नाम सोनू सूद के नाम पर रखकर एक्टर के प्रति प्यार और विश्वास को सबूत दे दिया है।


दरअसल, हाल ही में एक फैन ने सोनू सूद के नाम पर टायर की दुकान खोली है। फैन ने टायर की दुकान के बोर्ड पर लिखा है-सोनू सूद टायर वर्क शॉप। साथ ही इसमें कांटेक्ट नंबर भी दिया गया है। 


इस पर सोनू ने खुद रिएक्शन दिया है। एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'ये कब हुआ.'

 


बता दें, सोनू सूद के नाम पर खुली ये टायर की दुकान ओडिशा के बालुगांव में हैं। वैसे बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी ने एक्टर के नाम पर अपने रोजगार का नाम रखा है। इससे पहले भी कई लोग उनके नाम पर अपने धंधे खोल चुके हैं। कोरोना काल में एक्टर की मदद से कई फैंस इंस्पायर होकर उन्हें भगवान की तरह पूजने भी लगे हैं। 

Content Writer

suman prajapati