कियारा-सिद्धार्थ ने तोड़ा फैंस का दिल! दोनों की शादी को लेकर करीबी दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा

11/30/2022 1:40:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को फिल्म 'शेरशाह' में एक साथ देखने के बाद दोनों फैंस के फेवरेट कपल बन गए हैं। फिल्म में दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं रियल लाइफ में भी दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हालांकि, अपने रिश्ते को लेकर दोनों में से किसी ने भी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। पिछले कुछ दिनों से यह खबरें भी आ रही हैं कि दोनों अगले साल जनवरी में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसी बीच, अब उनकी शादी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में कियारा आडवाणी के दोस्त से जब पूछा गया कि क्या कियारा जनवरी में शादी कर रही हैं तो उन्होंने कहा, दोनों की शादी की खबरें सिर्फ अफवाह है। मुझे नहीं लगता कि दोनों में से किसी ने भी अभी शादी के बारे में सोचा है। 


कपल के दोस्त ने कहा, कियारा इस वक्त अपने करियर को गोल्डन फेज में हैं और इस वक्त में शादी उनके करियर पर ब्रेक लगा सकता है, क्योंकि ऐसा कई एक्ट्रेसेस के साथ देखने को मिला है कि शादी के बाद एक्ट्रेसेस का एक्टिंग करियर प्रभावित हो जाता है।


वर्कफ्रंट पर, कियारा आडवाणी इन दिनों न्यूजीलैंड में साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ आरसी 15 के एक सॉन्ग की शूटिंग कर रही हैं। एस. शंकर द्वारा निर्देशित ये फिल्म एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म है, जिसमें राम चरण एक कूल आईएएस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस पैन इंडिया फिल्म में कियारा अहम किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म गोविंदा नाम मेरा में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही मिशन मजनू में नजर आएंगी।


 


   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News