90’S में एक्ट्रैस ही नहीं बल्कि एक्टर भी करवा चुके हैं न्यूड फोटोशूट, तस्वीरें कर देंगी रोंगटे खड़े

10/18/2017 3:57:36 PM

मुंबई: बॉलीवुड में 90 के दशक में कुछ बोल्ड फोटोशूट काफी वायरल हुए थे। वैसे उन दिनों में सबको फिल्में देखने का भी काफी शौंक होता था। उस जमाने में काफी कुछ अलग होता था। हम आपको उन्हीं बोल्ड फोटोशूट की कुछ तस्वीरें दिखाएंगे जिसमें एक्ट्रैस ही नहीं बल्कि एक्टर्स की हॉट तस्वीरों नें भी सोशल साइट पर खलबली मचा दी थी। 

शक्ति कपूर 

इस तस्वीर में शक्ति कपूर का अब तक का सबसे अलग अंदाज नजर आ रहा है। वे तस्वीर में अकेले टॉवल से लिपटे हुए नजर आ रहें हैं। वे काफी बोल्ड और हॉट लग रहें हैं। 

अक्षय खन्ना 

इस तस्वीर में अक्षय का रंगीला अंदाज नजर आ रहा है। उन्होंने करिश्मा कपूर को बेहद बोल्ड ढंग के साथ पकड़ रखा है। 

शाहरुख खान 

बॉलीवुड के बादशाह यानि शाहरुख खान इस तस्वीर में बेबी बंप के साथ नजर आ रहें हैं। 

बिंदु दारा सिंह 

इस तस्वीर में इतना अजीब दिखाया गया है। तस्वीर में एक्ट्रैस बिंदु दारा सिंह की अंडरआर्मस की बदबू को सूंघते हुए नजर आ रही हैं। 

ममता कुलकर्णी 

इस तस्वीर में एक्ट्रैस ममता कुलकर्णी का अनदेखा रुप सामने आया है। तस्वीर में ममता न्यूड नजर आ रही हैं। और उन्होंने अपने प्राइवेट पार्टस को छिपाया हुआ है। 

रेखा और काजोल 

इस तस्वीर में रेखा और काजोल एक ही टी-शर्ट पहने हुए नजर आ री हैं। दोनों एक साथ एक टी-शर्ट में घुसी हुईं हैं। ये सोच पाना काफी मुश्किल लग रहा है कि दोनों ने इस तरह कैसे किया होगा। 

 जैकी श्रॉफ और ज़ीनत अमान 

इस तस्वीर में बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ एक्ट्रैस ज़ीनत अमान के साथ लिपलॉक करते हुए नजर आ रहें हैं। 


अनिल कपूर 

बॉलीवुड एक्टर अनिल जहां एक तरफ अपनी एक्टिंग में काफी अच्छे माने गए हैं। वहीं दूसरी तरफ उनको इंडस्ट्री का बाल कपूर भी कहा जाता है। इस तस्वीर में अनिल रैड शर्ट पहने हुए नजर आ रहें हैं लेकिन उनके चैस्ट पर से बाल भी काफी नजर आ रहें हैं।


सुष्मिता सेन और अजय देवगन 

इस तस्वीर में सुष्मिता और अजय का बोल्ड लुक नजर आ रहा है। वैसे आप लोगो ने इन दोनों की इतना करीब कभी नहीं देखा होगा। इस तस्वीर में सुष्मिता अजय की गोद में बैठे हुए नजर आ रहीं हैं। 

गोविंदा और जूही चावला 

इस तस्वीर में गोविंदा और जूही बेहद अजीब लुक में नजर आ रहें हैं। दोनों ने चमकदार कपड़े पहने हैं। इनके कपड़ों को देखकर एेसा लग रहा है जैसै दोनों एक दूसरे के लिए गिफ्ट हों। 

रेखा 

इस तस्वीर में बॉलीवुड एक्ट्रैस रेखा काफी सारी ज्वेलरी पहने हुए नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर को देखकर काफी डर सा लग रहा है। 

अक्षय कुमार 

इस तस्वीर में अक्षय शर्ट को अपने शोल्डर पर रखें हुए नजर आ रहें हैं। 

रंजीत 

इस तस्वीर में बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन के किरदार निभाने वाला रंजीत इस तस्वीर में न्यूड नजर आ रहें हैं। उनकी इस तस्वीर को देखकर एेसा लग रहा है जैसे वो सैक्स अपील कर रहें हों।