Age is Just a Number: 90 साल की वैजयंती माला ने राम मंदिर में किया भरतनाट्यम, एनर्जी देख हैरान हुए फैंस

3/2/2024 2:31:15 PM

मुंबई: 90 की उम्र के इंसान से हम क्या उम्मीद करते है...वो ठीक से चल फिर ले या धीरे ही सही पर अपना काम खुद करे। लेकिन इस उम्र में 50 और 60 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस वैजयंती माला तो इस उम्र कुछ और ही कहानी लिख रही हैं। दरअसल, 90 साल की वैजयंती माला ने हाल ही अयोध्या के राम मंदिर में शानदार परफॉर्मेंस दी, जिसकी चर्चा हो रही है।

उन्होंने राम मंदिर में डांस किया, जिसका वीडियो सामने आया है और हर कोई एक्ट्रेस की तारीफ कर रहा है। 90 साल की उम्र में वैजयंती माला ने अपने डांस और हाव-भाव से सबका दिल जीत लिया।

 

वैजयंती माला ने राम मंदिर में चल रहे 'रागसेवा' कार्यक्रम में परफॉर्म किया था। उम्र के इस पड़ाव पर वैजयंती माला मनमोहक डांस और उनकी एनर्जी देख सब हैरान हुए जा रहे हैं। 

90 साल की उम्र में एक आदमी ठीक से डांस तो दूर ठीक से चल-फिर भी नहीं पाता, और ढंग से खा भी नहीं पाता है लेकिन वैजयंती माला ने सबको दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर कर दिया है।

 

बता दें कि पद्म श्री से सम्मानित वैजयंतीमाला भरतनाट्यम में पारंगत हैं। वैजयंतीमाला पिछले 54 साल से एक्टिंग और फिल्मों की दुनिया से दूर हैं। उन्होंने साल 1970 में फिल्म 'गंवार' में काम करने के बाद फिल्मों को अलविदा कह दिया था।
 

 

Content Writer

Smita Sharma