सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में 9 लोगों के बयान दर्ज, जल्द रेहा चक्रवर्ती से संपर्क करेगी पुलिस

6/17/2020 1:53:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस लगातार जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। हाल ही में इस मामले पर एक नया अपडेट सामने आया है। बता दें पुलिस ने इस मामले में अब अब तक 9 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं और जल्‍द ही सुशांत की दोस्‍त रिया चक्रवर्ती का भी बयान लिया जाएगा।


बता दें पुलिस ने जिन 9 लोगों के बयान दर्ज किए हैं, उनमें सुशांत के साथ रहने वाले सिद्धार्थ पीठानी, उनके केयरटेकर दीपेश सावंत, रसोइया, पिता केके सिंह, 2 बहनों, दोस्‍त महेश शेट्टी शामिल हैं। सुशांत के अपार्टमेंट की चाबी वाले और उनके दोस्त महेश शेट्टी का बयान पहले ही लिया जा चुका है, जबकि मुंबई में रहने वाली बहन का बयान अभी अधूरा है। सुशांत की रिम्यूर्ड गर्लफ्रेंड का बयान लेना अभी बाकी है और बहुत जल्द पुलिस एक्ट्रेस का बयान भी दर्ज करेगी।


बता दें पुलिस सुशांत से संबंधित सभी दस्तावेज और सबूतों की छानबीन कर रही है और उन्होंने सुशांत के घर से अभी तक उनके कुछ कागजात और लैपटॉप जांच के लिए जब्त कर लिए हैं और डॉक्टर की फाइल भी जब्त की है। वहीं पुलिस ने पहले से ही उनका मोबाइल जब्त कर लिया था।


बता दें सुशांत सिंह ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया था।

Edited By

suman prajapati