In Pics: BFF की शादी में 9 महीने की प्रेग्नेंट Kishwer Merchant का धमाल, गुरनीत को गले लगाते वक्त इमोशनल हुई एक्ट्रेस

8/7/2021 2:48:26 PM

मुंबई:'ब‍िग बॉस 9' की कंटेस्‍टेंट और टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। किश्वर 9 महीने प्रेग्नेंट हैं और अब कभी भी मां बन सकती है। इसी बीच एक्ट्रेस पति सुयश राय के साथ अपनी बेस्ट फ्रेंड गुरनीत की शादी में शामिल हुईं। इस दौरान वो कई जगहों पर इमोशनल होते हुए भी नजर आईं। लुक की बात करें तो किश्वर मर्चेंट व्हाइट कलर की खूबसूरत सी ड्रेस में नजर आ रही हैं।

उन्होंने अपने लुक को एक बड़े से मांग टीका और नेकलेस के साथ पूरा किया है। तस्वीरों में 9 महीने प्रेग्नेंट किश्वर मर्चेंट अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

शादी के वक्त किश्वर और गुरनीत एक-दूसरे को गले लगाते हुए इमोशनल होते हुए भी नजर आईं।

अपनी बेस्टफ्रेंड की शादी में दिल खोलकर एंजॉय किया। 

मेहंदी सेरेमनी में भी मचाया खूब धमाल

किश्वर ने अपनी आईजी स्टोरी पर गुरनीत की मेहंदी सेरेमनी की कुछ झलकियां शेयर की हैं। इन तस्वीरों में किश्वर ने एक पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वो काफी सुंदर लग रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kishwer M Rai (@kishwersmerchantt)

तस्वीरों के साथ उन्होंने अपनी बेस्टी के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा। किश्वर ने लिखा- 'मिन्स बीसी आपकी आज शादी हो रही है. केवल आप और मैं जानते हैं कि हम किस चीज से गुजरे हैं, तो क्या हुआ अगर मैं प्रेग्नेंच हूं, निश्चित रूप से, मैं आउंगी अगर मेहंदी पर ना भी आई तो शादी में आऊंगी।ये हम दोनों के लिए भावनाओं का एक रोलर कोस्टर है।'

View this post on Instagram

A post shared by BollywoodShaadis.com (@bollywoodshaadis)

बता दें कि गुरनीत और किश्वर की दोस्ती बहुत ही गहरी है। गुरनीत ने किश्वर मर्चेंट के लिए गोद भराई का फंक्शन भी रखा था जिसमें दोनों ने काफी मस्ती की थी।


 

Content Writer

Smita Sharma