आज जमीं पर उतरे कितनी सितारे हैं...जैकी श्राॅफ के घर हुआ 80 के दशक के स्टार्स रीयूनियन, कितनों को पहचानते हैं आप

11/14/2022 12:43:56 PM

मुंबई: सोशल मीडिया पर अक्सर बी-टाउन स्टार्स की पार्टीज की तस्वीरें छाई रहती हैं। हाल ही में स्टार्स की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इस तस्वीर को देख आ'दिलबर है दिलकश है दिलदार नजारे हैं आज जमीन पर उतरे कितने सितारे हैं' शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम का ये गाना गाने पर मजबूर हो जाएंगे क्योंकि  एक ही फ्रेम में इंडस्ट्री के इतने सारे सेलिब्रिटी दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

इस तस्वीर में  न सिर्फ हिंदी सिनेमा के कलाकार दिखाई दे रहे हैं बल्कि साउथ इंडस्ट्री के भी जाने-माने चेहरे हैं। जहां आप कुछ को पहचान गए होंगे तो कई को देख आप भी कंफ्यूज हो गए होंगे।चलिए आपको मिलवाते हैं सभी से और बताते हैं कि इस पूरी तस्वीर का किस्सा।

PunjabKesari
दरअसल, 13 नवंबर की रात को 1980 दशक के नामचीन चेहरे एक साथ एक छत के नीचे इकट्ठा हुए।सभी ने धूमधाम से पार्टी की, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वैसे इस दशक में जितनी फिल्में आईं, मतलब चाहे फिर वो 'मिस्टर इंडिया' हो, 'चांदनी' हो, 'दोस्ताना' हो या फिर तेलुगू फिल्म 'मगधीरूधू' हो। सभी सुपर हिट रही थीं और आज भी इनको लोग उतना ही पसंद करते हैं, जितना इनका क्रेज उस समय था।

PunjabKesari

जैकी श्रॉफ के घर हुआ रीयूनियन

जैकी श्रॉफ के घर पर 80 के दशक के स्टार्स का रीयूनियन हुआ जिसमें हाई-फ्रोफाइल सेलिब्रिटीज नजर आए। रीयूनियन को होस्ट करने का जिम्मा पूनम ढिल्लों और जैकी श्रॉफ के कंधों पर था।  लिस्ट में अनिल कपूर, अनुपम खेर, विद्या बालन, चिरंजीवी, जैकी श्रॉफ, मीनाक्षी शेषाद्री, टीना अम्बानी और वेंकटेश नजर आए। इस  इवेंट में खुशबू, शबाना, रेवती, मधू शाह और राज बब्बर भी स्पॉट किए गए। साउथ इंडस्ट्री से रम्या कृष्णन, राजकुमार, सरतकुमार, भाग्यराज, नरेश, भानूचंदर, सुहासिनी मणिरत्नम, पूर्णिमा भाग्यराज, राधा नायर, अम्बिका, सरिता, लिसी और नाडिया पार्टी में मौजूद थे। 

PunjabKesari

जैकी श्रॉफ के घर पर हुआ ये रीयूनियन 11वां एडिशन था। 10वां रीयूनियन एडिशन साल 2019 में हुआ था। इसे चिरंजीवी ने अपने हैदराबाद वाले घर पर आयोजित किया था। इसमें भी दर्जनभर सेलिब्रिटी नजर आए थे हालांकि फिर कोरोना महारामारी की वजह से ये इवेंट अटक गया और तीन साल बाद जाकर अब इसका आयोजन हो पाया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News