बेटी जिया संग वायरल हुईं 80 साल के रॉबर्ट डी नीरो की तस्वीर, 10 साल की लाडली को सीने से लगाए दिखे एक्टर

2/8/2024 5:35:01 PM

लंदन: रॉबर्ट डी नीरो हॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर रॉबर्ट डी नीरो ने 'गॉडफादर 2' से लेकर 'द इंटर्न' जैसी फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग का लोहा मनवाया है। 80 के राॅबर्ट डी नीरो बीते साल सातवीं बार पिता बने। उनके घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी थी जिसका नाम उन्होंने जिया रखा।

 

वहीं अब 80 साल के रॉबर्ट की 10 महीने की बेटी संग एक फोटो वायरल हो रही है। उन्होंने ये भी खुलासा किया है कि उनमें और बच्ची में कई समानताएं हैं। वायरल हो रही तस्वीर में  Robert De Niro ने अपनी नन्ही सी जान को गले लगाया है। 

एक्टर ने बीते बुधवार को इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो बहुत प्यारी बच्ची है। बहुत स्वीट है। सातवें बच्चे के जन्म के बाद परिवार में क्या बदलाव आए हैं। इसको लेकर एक्टर ने कहा- 'सभी बच्चों को उससे बहुत प्यार मिलता है। ग्रैंड किड्स (पोते) भी। वो उनकी आंटी है और वे टीनएजर्स होने वाले हैं।' उन्होंने ये भी बताया कि जब वो अपनी बेटी की तरफ देखते हैं तो सबकुछ भूल जाते हैं।


बता दें कि रॉबर्ट को  पहली वाइफ डायना एबॉट से दो बच्चे हैं, बेटी ड्रेना और बेटे राफेल। फिर साल 1995 में गर्लफ्रेंड टौकी स्मिथ से दो जुड़वा बच्चे हुए, जिनके नाम जूलियन और हारून हैं। फिर दूसरी वाइफ से दो बच्चे हुए, एक बेटा इलियट और बेटी हेलेन। बीते साल गर्लफ्रेंड Tiffany Chen से बेटी जिया का जन्म हुआ।


रॉबर्ट के चार ग्रैंड चिल्ड्रेन भी हैं। पिछले साल उनकी फैमिली में एक अनहोनी हो गई थी। ड्रेना के बेटे Leandro की एक्सीडेंट में मौत हो गई थी जो सिर्फ 19 साल का था।

Content Writer

Smita Sharma