बेटी जिया संग वायरल हुईं 80 साल के रॉबर्ट डी नीरो की तस्वीर, 10 साल की लाडली को सीने से लगाए दिखे एक्टर

2/8/2024 5:35:01 PM

लंदन: रॉबर्ट डी नीरो हॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर रॉबर्ट डी नीरो ने 'गॉडफादर 2' से लेकर 'द इंटर्न' जैसी फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग का लोहा मनवाया है। 80 के राॅबर्ट डी नीरो बीते साल सातवीं बार पिता बने। उनके घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी थी जिसका नाम उन्होंने जिया रखा।

PunjabKesari

 

वहीं अब 80 साल के रॉबर्ट की 10 महीने की बेटी संग एक फोटो वायरल हो रही है। उन्होंने ये भी खुलासा किया है कि उनमें और बच्ची में कई समानताएं हैं। वायरल हो रही तस्वीर में  Robert De Niro ने अपनी नन्ही सी जान को गले लगाया है। 

PunjabKesari

एक्टर ने बीते बुधवार को इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो बहुत प्यारी बच्ची है। बहुत स्वीट है। सातवें बच्चे के जन्म के बाद परिवार में क्या बदलाव आए हैं। इसको लेकर एक्टर ने कहा- 'सभी बच्चों को उससे बहुत प्यार मिलता है। ग्रैंड किड्स (पोते) भी। वो उनकी आंटी है और वे टीनएजर्स होने वाले हैं।' उन्होंने ये भी बताया कि जब वो अपनी बेटी की तरफ देखते हैं तो सबकुछ भूल जाते हैं।

PunjabKesari


बता दें कि रॉबर्ट को  पहली वाइफ डायना एबॉट से दो बच्चे हैं, बेटी ड्रेना और बेटे राफेल। फिर साल 1995 में गर्लफ्रेंड टौकी स्मिथ से दो जुड़वा बच्चे हुए, जिनके नाम जूलियन और हारून हैं। फिर दूसरी वाइफ से दो बच्चे हुए, एक बेटा इलियट और बेटी हेलेन। बीते साल गर्लफ्रेंड Tiffany Chen से बेटी जिया का जन्म हुआ।


रॉबर्ट के चार ग्रैंड चिल्ड्रेन भी हैं। पिछले साल उनकी फैमिली में एक अनहोनी हो गई थी। ड्रेना के बेटे Leandro की एक्सीडेंट में मौत हो गई थी जो सिर्फ 19 साल का था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News