बाजीराव सिंघम ट्विटर पर कर रहा है ट्रेंड,जानिए क्या है मामला

7/23/2019 7:47:39 PM

अजय देवगन की सिंघम फिल्म का हैशटैग बाजीराव सिंघम (Bajirao Singham) ट्विटर पर बुधवार को अचानक ट्रेंड करने लगा।  दरअसल, बाजीराव सिंघम पिक्चर (Bajirao Singham Picture) 8 साल पहले 2011 में 23 जुलाई को रिलीज हुई थी। अजय देवगन ने जैसे ही ट्वीट कर सिंघम फिल्म का डायलॉग 'गलत क्या है वो जानने से कोई फर्क नहीं पड़ता, गलत को सही करने से पड़ता है' किया। इसके बाद से अजय के फैंस इस ट्वीट को ट्रैंड करा रहे हैं। 

 बाजीराव सिंघम ट्विटर पर ट्रेंडिंग 

फिल्म सिंघम में अजय देवगन का नाम था बाजीराव

सिंघम 2011 की सबसे बडी हिट फिल्मों में से एक थी। जिसमें अजय देवगन मुख्य भूमिका में थे। सिंघम फिल्म अजय देवगन की और काजल अग्रवाल की है। उन्होंने फिल्म में ईमानदार पुलिस वाले का रोल किया था। फिल्म में प्रकाश ऱाज ने जयकांत शिक्रे के नाम का दमदार रोल निभाया था। फिल्म सिंघम के डायलॉग इतने दमदार थे कि अभी भी लोगों की जुबान पर रहते हैं।

 

सूर्या सिंघम फिल्म का है हिंदी रीमेक

आपको बता दें कि सिंघम, तमिल सुपरस्टार सूर्या की फिल्म सिंघम का हिंदी रीमेक है। हिंदी में इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने तथा तमिल में हरी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। यह फिल्म दोनों ही भाषाओं में सुपरहिट रही है। खास बात यह है कि 23 जुलाई को असली सिंघम  यानी सूर्या का जन्मदिन भी है।   

Smita Sharma