Independence Day: तिरंगे की रोशनी से जगमगाया मुकेश अंबानी का एंटीलिया, देखें खूबसूरत तस्वीरें

8/15/2022 10:36:31 AM

मुंबई: आज देश अपनी आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। इस बार का स्वतंत्रता दिवस कई मायनों में खास है। जहां एक तरफ देश के ऐतिहासिक स्मारक और सरकारी इमारतों को तिरंगे की रोशनी से सजाया गया है। वहीं 'हर घर तिरंगा' अभियान का असर हर गली-मुहल्ले में देखने को मिल रहा है। लोग बहुत ही खुशी और उत्साह के साथ अपने घर की छतों, दुकानों पर राष्ट्रीय ध्वज फहरा रहे हैं।

PunjabKesari

आज जिस शान से देशभर में तिरंगा लहरा रहा है उसके लिए हजारों सैनिकों ने अपने प्राणों की आहूति दी है। देश सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अबांनी का घर एंटीलिया भी तिरंगे की रोशनी से जगमगा रहा है। एंटीलिया हाउस को केसरी, सफेद और हरी लाइट्स से सजाया गया।

PunjabKesari

एंटीलिया को बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया है। तिरंगे की रोशनी से जगमगा उठा एंटीलिया की कुछ फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसकी लोग खूब तारीफ भी कर रहे है।

PunjabKesari

इसके साथ ही सड़क पर केसरी, सफेद और हरी लाइट्स के साथ 75 Years Of Independence लिखा है। इसके साथ ही उड़ते हुए पक्षी बनाए गए हैं। 

PunjabKesari

एंटीलिया के बाहर लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है। लोग अपनी गाड़ी रोककर बाहर सेल्फी ले रहे हैं। एंटीलिया के बाहर की पूरी सड़क को तिरंगे के रंग में रंग दिया है। एंटीलिया के घर के बाहर लोगों के लिए कोल्ड ड्रिंक और चॉकलेट का इंतजाम किया गया है। लोग अपनी गाड़ी से उतरकर कोल्ड ड्रिंक ले रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News