सोनू निगम के पिता के घर हुई चोरी, लगा 72 लाख का चूना, मामले में पूर्व ड्राइवर गिरफ्तार

3/23/2023 10:18:27 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर सोनू निगम को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सोनू के पिता अगम निगम के घर चोरी हो गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो अगम के घर से 72 लाख रुपये की चोरी हुई है। सोनू की बहन निकिता ने मामले की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करवाई है। पुलिस में चोरी मामले में अगम के पूर्व ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और फिलहाल जांच जारी है।


जानकारी के मुताबिक, एक अधिकारी ने बताया कि यह चोरी की घटना 19 और 20 मार्च के बीच की है। निकिता ने पुलिस को चोरी की शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि उनके पिता के पास पिछले 8 महीने से एक रेहान नाम का ड्राइवर रह रहा था। हालांकि, रेहान के काम से अगम खुश नहीं थे और हाल ही में उन्होंने रेहान को काम से हटा दिया था। 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगम कुमार के घर दो बार में 72 लाख रुपये की चोरी हुई है। दरअसल रविवार को अगम निकिता के घर लंच पर गए थे और शाम को जब वह वापस लौटे तो उन्होंने पाया कि अलमारी में रखे डिजिटल लॉकर से 40 लाख रुपये गायब थे। अगले दिन जब अगम बेटे के घर गए तो उस दिन घर में 32 लाख रुपये की चोरी हुई, साथ ही उनका लॉकर भी टूटा हुआ था।


वहीं, जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई तो सामने आया कि पूर्व ड्राइवर रेहान दोनों दिन बैग लेकर अगम निगम के फ्लैट की ओर जा रहा था। सोनू निगम के पिता को शक है रेहान डुप्लीकेट चाभी की मदद से उनके फ्लैट में घुसा और उसने इस चोरी को अंजाम दिया। 

 

बता दें कि सोनू निगम के पिता अगम निगम  मुंबई के अंधेरी वेस्ट के ओशिवारा में विंडसर ग्रैंड बिल्डिंग में रहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News