प्रेग्नेंसी में स्टनिंग लुक दिखा सुष्मिता सेन की भाभी ने लूटी वाहवाही, 7 महीने प्रेग्नेंट चारू ने गाउन में यूं फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

9/20/2021 9:12:10 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी और एक्ट्रेस चारू असोपा इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं।  चारू असोपा जल्द ही मां बनने वाली है हालांकि वह नवर्स होने की जगह इस फेस को  यूनिक अंदाज से एंजाॅय कर रही हैं। उनके इस इंजॉयमेंट की झलक सोशल मीडिया पर आसानी से देखी जा सकती है।

हाल ही में चारू ने शानदार मैटरनिटी फोटोशूट करवाया जिसमें वह बड़े ही काॅन्फिडेंस से  अपना 7 महीने का बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। लुक की बात करें तो चारू अलग-अलग आउटफिट में नजर आ रही हैं।

पहले लुक की बात करें तो वह बेज कलर के ऑफशोल्ड गाउन में दिख रहा है। तस्वीर में चारू असोपा खिलखिला कर हंस रही हैं।

ये हंसी चारू असोपा के लुक पर चार चांद लगा रही है।

वहीं दूसरे लुक की वह ब्लैक गाउन में नजर आ रही हैं। वहीं तीसरे लुक की बात करें तो वह डार्क ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर ट्रांसपेरेंट गाउन में दिख रही हैं। चारू अपने तीनों लुक्स में परी जैसी लग रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

3 अगस्त 2021 को चारु असोपा और राजीव सेन ने अपनी गोद भराई समारोह की झलकियां भी साझा कीं, जो उनके नए घर में हुई थी। गोद भराई के लिए चारु ऑरेंज और रेड कलर की बांदनी लहंगे स्टाइल की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

उन्होंने अपने लुक को फ्लोरल ज्वैलरी से एक्सेसराइज किया था, जिसमें मांग टीका, ब्रेसलेट और नेकपीस शामिल था।

चार ने 16 जून, 2019 को बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन  के भाई राजीव सेन के साथ गोवा में राजस्थानी और बंगाली रीति-रिवाजों से शादी की थी। शादी के बाद कपल की लाइफ में कई उतार चढ़ाव आए।

दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर भी था लेकिन धीरे-धीरे सब ठीक हो गया। 21 मई, 2021 को चारु असोपा ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था।
 

Content Writer

Smita Sharma