प्रेग्नेंसी में स्टनिंग लुक दिखा सुष्मिता सेन की भाभी ने लूटी वाहवाही, 7 महीने प्रेग्नेंट चारू ने गाउन में यूं फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

9/20/2021 9:10:26 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी और एक्ट्रेस चारू असोपा इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं।  चारू असोपा जल्द ही मां बनने वाली है हालांकि वह नवर्स होने की जगह इस फेस को  यूनिक अंदाज से एंजाॅय कर रही हैं। उनके इस इंजॉयमेंट की झलक सोशल मीडिया पर आसानी से देखी जा सकती है।

PunjabKesari

हाल ही में चारू ने शानदार मैटरनिटी फोटोशूट करवाया जिसमें वह बड़े ही काॅन्फिडेंस से  अपना 7 महीने का बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। लुक की बात करें तो चारू अलग-अलग आउटफिट में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

पहले लुक की बात करें तो वह बेज कलर के ऑफशोल्ड गाउन में दिख रहा है। तस्वीर में चारू असोपा खिलखिला कर हंस रही हैं।

PunjabKesari

ये हंसी चारू असोपा के लुक पर चार चांद लगा रही है।

PunjabKesari

वहीं दूसरे लुक की वह ब्लैक गाउन में नजर आ रही हैं। वहीं तीसरे लुक की बात करें तो वह डार्क ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर ट्रांसपेरेंट गाउन में दिख रही हैं। चारू अपने तीनों लुक्स में परी जैसी लग रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

33 अगस्त 2021 को चारु असोपा और राजीव सेन ने अपनी गोद भराई समारोह की झलकियां भी साझा कीं, जो उनके नए घर में हुई थी। गोद भराई के लिए चारु ऑरेंज और रेड कलर की बांदनी लहंगे स्टाइल की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

PunjabKesari

उन्होंने अपने लुक को फ्लोरल ज्वैलरी से एक्सेसराइज किया था, जिसमें मांग टीका, ब्रेसलेट और नेकपीस शामिल था।

PunjabKesari

चार ने 16 जून, 2019 को बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन  के भाई राजीव सेन के साथ गोवा में राजस्थानी और बंगाली रीति-रिवाजों से शादी की थी। शादी के बाद कपल की लाइफ में कई उतार चढ़ाव आए।

PunjabKesari

दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर भी था लेकिन धीरे-धीरे सब ठीक हो गया। 21 मई, 2021 को चारु असोपा ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static