मरने से पहले एक बार शाहरुख से मिलना चाहती हैं 60 साल की कैंसर पेशेंट शिवानी, 'किंग खान' की हैं हद से बड़ी दीवानी

5/21/2023 5:23:25 PM

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान ने इंडस्ट्री और देश-दुनिया में जो मुकाम हासिल किया है, उसके लिए आज वह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो किंग खान की एक झलक पाने के लिए बेताब रहती है। ऐसे ही जबरा फैंस में से एक हैं 60 साल की शिवानी चक्रवर्ती, जो पिछले कई सालों से टर्मिनल कैंसर से जूझ रही हैं। शिवानी शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन है और उन्हें जिंदगी में एक बार जरूर मिलना चाहती हैं। तो आइए जानते हैं एक्टर की फैन शिवानी चक्रवर्ती के बारे में...

 

नॉर्थ 24 Parganas की रहने वालीं शिवानी चक्रवर्ती कई सालों से टर्मिनल कैंसर से जूझ रही हैं, लेकिन इस बीमारी के चलते उनका शाहरुख खान के प्रति प्यार कभी खत्म नहीं हुआ। शिवानी ने शाहरुख की सारी फिल्में देखी हैं, फिर चाहे वह फ्लॉप हुई हो या हिट। हाल ही में उन्होंने किंग खान की हिट फिल्म 'पठान' भी थिएटर में जाकर देखी थी।

 

शिवानी के बेडरूम में शाहरुख की साल 2000 से आई अबतक की सभी फिल्मों के पोस्टर लगे हैं। उन्हें बादशाह से प्यार तब हुआ, जब उन्होंने आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स नाम से खुद की टीम बनाई थी।

 

मीडिया से बात करते हुए शिवानी चक्रवर्ती ने कहा डॉक्टर्स ने मुझे जवाब दे दिया है। मेरे पास अब ज्यादा समय नहीं बचा है। पर मेरी आखिरी इच्छा अभी पूरी होनी बाकी है। मैं चाहती हूं कि मैं मरने से पहले एक बार शाहरुख से मिलूं। उन्हें रियल लाइफ में देखूं।

 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर वह शाहरुख से मिलती हैं तो उनकी रसोई में बना बंगाली खाना वह उन्हें खुद अपने हाथों से सर्व करना चाहती हैं। शिवानी चाहती हैं कि वह उनकी बेटी को ब्लेसिंग्स दें। वह देखना चाहती हैं कि एक सुपरस्टार कितना ग्राउंडेड होना चाहिए और उन्हें लगता भी है कि शाहरुख काफी ग्राउंडेड हैं।

 

बता दें कि शिवानी की बेटी प्रिया ने सोशल मीडिया पर कई वीडियो पोस्ट किए हुए हैं, जिसमें उन्होंने अपनी मां की आखिरी इच्छा जाहिर की हुई है। प्रिया का कहना है कि मां के दर्दभरे दिनों में शाहरुख ही एक उम्मीद हैं। अगर उनकी मां की इच्छा पूरी हो जाती हैं तो वह बहुत खुश होंगी। समय के साथ शिवानी की देखने की पावर भी कम होती जा रही है।

बता दें, शाहरुख खान की फैन शिवानी की अबतक 10 कीमोथैरेपी हो चुकी हैं। वह कैंसर के साथ ही स्पाइल कॉर्ड की समस्या से भी जूझ रही हैं।
 

Content Writer

suman prajapati