प्यार के 60 साल... आज भी एक-दूसरे को प्रेमी-प्रेमिका की तरह चाहते हैं ये बुजुर्ग पति-पत्नी, दिल जीत लेगी कहानी

3/15/2024 5:25:10 PM

मुंबई: प्यार वाकई एक खूबसूरत एहसास हैं।प्यार को शब्दों में सम्भवतः बयान नही किया जा सकता ।यह सिर्फ और सिर्फ महसूस किया जा सकता हैं।इस ढाई अक्षर के एहसास पर अनगिनत साहित्य लिखे जा चुके हैं अनगिनत कहानियां बन चुकी हैं। जीवन के अंतिम पड़ाव तक एक सच्चे जीवन-साथी का साथ मिला वे लोग खुद को सबसे खुशकिस्मत मानते हैं।सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसे ही ‘प्रेम के अमीर’ एक बुजुर्ग दंपति का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है जिसे कपल के पोते ने शेयर किया है।

 

PunjabKesari

 

वीडियो की शुरुआत अनीश के दादा-दादी की प्रेम कहानी से होती है, जिनकी शादी को 60 साल हो गए हैं। अनीश के मुताबिक, यह कपल हमेशा अपनी सालगिरह भव्य तरीके से मनाता है लेकिन इस साल स्वास्थ्य समस्याओं के कारण उनकी दादी को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। 

PunjabKesari

 

अनीश ने कहा, जब उनकी दादी अस्पताल जाने की तैयारी कर रही थीं, तो अनीश के दादाजी ने उनके लिए एक गाना गाया।लंबे समय तक नहीं मिल पाने के बावजूद वे अभी भी अपनी सालगिरह पर उपहारों का आदान-प्रदान करना चाहते थे। भले ही दोनों अस्वस्थ थे।

PunjabKesari

अपना उपहार पाकर अनीश की दादी की प्रतिक्रिया अनमोल थी और उन्होंने अस्पताल में केक काटकर सालगिरह मनाई । बदले में उन्होंने अपने पति को कुछ फूल भेजे।  जब उनकी दादी अस्पताल से घर लौटीं, तो उनके पति, अपनी शारीरिक दुर्बलता के बावजूद, उनका स्वागत करने गए। एक दूसरे को देखते ही दोनों बहुत खुश हुए। कपल ने प्यार से एक-दूसरे को गले से लगाया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anish Bhagat (@anishbhagatt)

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में अपनी कहानी साझा करते हुए, अनीश ने इसे कैप्शन दिया-'मैं इस पीढ़ी में क्यों पैदा हुआ? अरे मैं भी इस वजह से इंस्टाग्राम से दूर था मुझे खुशी है कि घर पर चीजें अच्छी हैं। आप सभी को धन्यवाद अपना आशीर्वाद उन्हें भेजें।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News