60 की उम्र में नीना गुप्ता ने पहनी फ्राॅक, फैंस बोले-''टोटली रॉक मैम''

12/8/2019 10:43:59 AM

मुंबई: इंडस्टी में अगर कोई ऐसी हसीना दै जो हर गुजरते साल के साथ अपने स्टाइल में नया तड़का लगाती है तो वह हैं नीना गुप्ता। 60 की नीना गुप्ता के चेहरे की रंगत देखकर कोई जवान भी शरमा जाए। नीना हमेशा से इंटेंस रोल्स के लिए जानी जाती रही हैं। नह अपने ड्रेसिंग सेंस से बड़ों-बड़ों को मात देती हैं। हिन्दी की कहावत 'दिल जवां हो तो उम्र कभी आड़े नहीं आती'नीना पर एकदम सही बैठती है। 


इस बात का सबूत उनकी हालिया शेयर की तस्वीर भी है।सामने आई तस्वीर में नीना का लुक देख फैंस भी हैरान हो गए हैं। तस्वीर में नीना ऑफ व्हाइट कलर की फ्राॅक में बेहद ही बोल्ड दिख रही हैं। यह फ्राॅक नीना की बेटी मसाबा गुप्ता की quirky collection की है।

नीना का ये लुक फैंस को काफी पसंद कर आ रहा है। लुक के साथ-साथ नीना अपने कैप्शन में भी सबका दिलजीत लेती हैं। इस तस्वीर के साथ नीना ने कैप्शन में लिखा-'फ्रॉक का शॉक'। इसके साथ उन्होंने नीना ने ये भी बताया कि उनकी ये तस्वीर गजराज राव ने ली है।

 

जानकारी के लिए बता दें कि गजराज वही एक्टर हैं जिन्होंने बधाई हो में नीना गुप्ता के पति और आयुष्मान खुराना के पिता का किरदार निभाया था। नीना की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ वे उनकी तस्वीरों पर कमेंट भी कर रहे हैं। किसी ने लिखा है कि मैं भी चाहती हूं मेरी मां भी ऐसे ही ड्रेस-अप हो', तो कोई 'टोटली रॉक मैम' लिख रहा है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो नीना जल्द ही फिल्म 'पंगा' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ जस्सी गिल, कंगना रनौत,ऋचा चड्ढा हैं। इसके अलावा वह 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी। 


 

Smita Sharma