अमेज़न ओरिजिनल सीरीज मॉडर्न लव मुंबई में देखने मिलेगी 6 अनोखी कहानियां, इस दिन से होगा प्रीमियर

4/25/2022 2:17:14 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्राइम वीडियो ने आज एलान किया कि मॉडर्न लव मुंबई जो वाइडली अकलेम्ड इंटरनेशनल सीरीज के तीन लोकलाइज्ड इंडियन वर्जन में से पहला, 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में 13 मई, 2022 को ग्लोबल लेवल पर प्रीमियर होगा। प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस द्वारा निर्मित, नई अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ में प्यार को उसके सभी रंगों और भावनाओं में खोजने और तलाशने के बारे में 6 दिल को छू लेने वाली कहानियां होंगी। इंटरनेशनल फ्रैंचाइज़ी का मुंबई चैप्टर, न्यूयॉर्क टाइम्स के फेमस कॉलम से प्रेरित है। इस सीज़न में आत्मा-उत्तेजक और उत्थान की कहानियों के साथ घर का प्यार लाने वाली स्टोरीज है, जो मुंबई सिटी के हार्ट में बसा हुए हैं। इस एंथोलॉजी में शामिल हैं -

रात रानी- यह शोनाली बोस द्वारा निर्देशित हैं, जिसमें फातिमा सना शेख, भूपेंद्र जादावत और दिलीप प्रभावलकर नजर आएंगे। बाई- हंसल मेहता द्वारा निर्देशित इस सीरीज में तनुजा, प्रतीक गांधी और रणवीर बराड़ हैं।
मुंबई ड्रैगन- विशाल भारद्वाज का निर्देशिन हैं। यह येओ यान यान, मेयांग चांग, वामीका गब्बी और नसीरुद्दीन शाह अभिनीत हैं।

माई ब्यूटीफुल रिंकल्स- अलंकृता श्रीवास्तव ने निर्देशिन किया है। इसमें सारिका, दानेश रज़वी, अहसास चन्ना और तन्वी आज़मी हैं।

आई लव थाने - ध्रुव सहगल द्वारा निर्देशित हैं और इसमें मसाबा गुप्ता, ऋत्विक भौमिक, प्रतीक बब्बर, आधार मलिक और डॉली सिंह जैसे कलाकल शामिल हैं।

कटिंग चाय का निर्देशन नूपुर अस्थाना ने किया हैं जिसमें चित्रांगदा सिंह और अरशद वारसी मेन कास्ट में है।

अमेजन प्राइम वीडियो की हेड ऑफ इंडिया ओरिजिनल्स, अपर्णा पुरोहित ने कहा, “हम मॉडर्न लव मुंबई को पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जो मॉडर्न लव के हमारे तीन स्थानीय संस्करणों में से पहला है, जो हमारी बहुप्रशंसित अंतरराष्ट्रीय फ्रैंचाइज़ी है। मॉडर्न लव मुंबई में छह दिल को छू लेने वाली, लिरिक्ल स्टोरीज का एक गुलदस्ता है जो अपने कई रूपों में प्यार का पता लगाता है और साथ में सभी कहानियां मुंबई के बहु-सांस्कृतिक शहर के साथ एक अद्वितीय प्रेम संबंध का प्रतिनिधित्व करती हैं। हमें यकीन है कि ये कहानियां आपके जीवन में आशा, हास्य और कुछ सनसाइन लेकर आएंगी। हमें खुशी है कि मॉडर्न लव मुंबई हमारे निर्माताओं, प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस के साथ हमारे लंबे समय से चले आ रहे संबंधों को और मजबूत करता है।”

ऐसे में प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस के निर्माता प्रीतिश नंदी ने कहा, “हम मॉडर्न लव जैसी प्रतिष्ठित फ्रैंचाइज़ी के लिए एक बार फिर अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ साझेदारी करके खुश हैं, जिसके पहले से ही दुनिया भर में बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। हम मानते हैं कि न्यू यॉर्क की तरह, मुंबई शहर भी बेहद आकर्षक है, जिसे हमने खोजा और कैद किया है।” उन्होंने आगे कहा, “महानतम कलाकारों और समकालीन, भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय अभिनेताओं और कुछ बेहतरीन निर्देशकों, लेखकों और म्यूजिक क्रिएटर्स के साथ जो आज हमारे पास हैं, मॉडर्न लव मुंबई प्यार के विभिन्न रंगों के माध्यम से खूबसूरती से बातचीत करता है कि कैसे मुंबई, सपनों का शहर, देता है और जश्न मनाता है। मुझे विश्वास है कि इस एंथोलॉजी सीरीज की हर कहानी दर्शकों का दिल जीत लेगी। जैसा कि वह कहते हैं, प्यार में दुनिया गोल नजर आती है और अमेज़न, जॉन कार्नी और न्यूयॉर्क टाइम्स के साथ साझेदारी करके हमें हर दिन के लोगों के लिए हर दिन के प्यार की कहानियों को एक नए नॉर्मल तरह के सेलिब्रेशन के साथ लाने में बहुत खुशी है। ।"

मॉडर्न लव मुंबई के अंदर प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शोज और फिल्में शामिल होगी। इनमें भारतीय निर्मित अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ मुंबई डायरीज़, द फैमिली मैन, कॉमिकस्तान सेम्मा कॉमेडी पा, ब्रीद: इनटू द शैडो, बंदिश बैंडिट्स, पाताल लोक, तांडव, मिर्जापुर सीज़न 1 और 2, द फॉरगॉटन आर्मी - आज़ादी के लिए, सन्स ऑफ द सॉयल: जयपुर पिंक पैंथर्स, फोर मोर शॉट्स प्लीज, मेड इन हेवन, और इनसाइड एज शामिल है।

इसके साथ ही भारतीय फिल्में जैसे कि कुली नंबर 1, गुलाबो सीताबो, दुर्गामती, छलांग, शकुंतला देवी, पोनमाल वंधल, फ्रेंच बिरयानी, लॉ, सूफीयम सुजातायम, पेंगुइन, निशब्दम, मारा, वी, सीयू सून, सोरारई पोट्रु, भीमा सेना नाला महाराजा, दृश्यम 2, हलाल लव स्टोरी, मिडिल क्लास मेलोडीज़, पुथम पुधु कलई, अनपॉज्ड के साथ  अवॉर्ड विनिंग और क्रिटिकली अकलेम्ड ग्लोबल अमेज़न ओरिजिनल जैसे बोरत सबसीक्वेंट की मूवीफिल्म, टॉम क्लैन्सी की जैक रयान, द बॉयज, हंटर्स, फ्लीबैग, और द मार्वलस मिसेज मैसेल भी शामिल है। यह सब अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए बिना किसी एक्ट्रा कीमत के उपलब्ध है। इस सेवा में हिंदी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, पंजाबी और बंगाली में टाइटल मौजूद हैं।

प्राइम मेंबर्स स्मार्ट टीवी, मोबाइल डिवाइस, फायर टीवी, फायर टीवी स्टिक, फायर टैबलेट, एप्पल टीवी आदि के लिए प्राइम वीडियो ऐप पर कहीं भी और कभी भी सीरीज देख सकेंगे। प्राइम वीडियो ऐप में प्राइम मेंबर्स एपिसोड डाउनलोड कर सकते हैं। अपने मोबाइल डिवाइसेज और टैबलेट पर और बिना किसी अतिरिक्त कीमत के कहीं भी ऑफ़लाइन देखें। प्राइम वीडियो भारत में बिना किसी अतिरिक्त फीस के उपलब्ध है, जिसमें प्राइम मेंबरशिप सिर्फ 999 सालाना या 129 मासिक है, नए कस्टमर्स www.amazon.in/prime पर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और 30-दिन के फ्री ट्रायल की सदस्यता ले सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News