5जी मामलाः पब्लिसिटी स्टंट के आरोपों पर जूही चावला ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- आप तय नहीं करेंगे कि ये...

8/10/2021 12:34:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जूही चावला 5जी मामले में आवाज उठाने के बाद से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि अब एक्ट्रेस ने दिल्ली हाई कोर्ट से अपनी याचिका वापस ले ली है, लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है। लोगों उनकी याचिका को पब्लिसिटी स्टंट बता रहे है, जिसका अब एक्ट्रेस ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर इस पर अपना पक्ष रखा है। इसके साथ ही उन्होंने पिछले 10 सालों के दौरान संबंधित अधिकारियों के साथ अपनी मुलाकात का डॉक्यूमेंट भी दिखाया है।

 


जूही ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा- "मैं आपको यह तय नहीं करने दूंगी कि यह एक पब्लिसिटी स्टंट था या नहीं। वीडियो में जूही कहती हैं कि कुछ समय पहले जब हम दिल्ली हाईकोर्ट गए तो हमारी मांग थी कि हमे ये सुनिश्चित किया जाए कि 5जी मामले में आदमी, औरत, बच्चे, बूढ़ों और जानवरों के लिए ये पूरी तरह से सुरक्षित है या नहीं।


View this post on Instagram

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

उन्होंने कहा कि जून में जो कुछ भी हुआ, उसने मुझे आहत और कंफ्यूज किया। एक ओर, मुझे कुछ खराब प्रेस और प्रचार मिला। दूसरी ओर, मुझे अज्ञात लोगों से दिल को छू लेने वाले मैसेज मिले, जिसमें उन्होंने कहा कि वे सच में उनके पूरी तरह से समर्थन में थे।"


उन्होंने कहा कि ऐसा ही एक मैसेज महाराष्ट्र के किसानों के एक समूह का था, जिसने मेरी आंखों में आंसू ला दिए। वे अपने 10,000 किसान समुदाय में से प्रत्येक से एक छोटी राशि इकट्ठा करने के लिए एक स्वैच्छिक अभियान चलाना चाहते थे, ताकि मुझे भारी जुर्माना चुकाने में मदद मिल सके।

 


एक्ट्रेस बोलीं- मैंने अपने देश के कई साधारण लोगों की स्वास्थ्य चिंताओं के लिए आवाज उठाई थी, लेकिन ये जब ये सब हुआ मुझे ज्यादा स्पष्ट दिखाई दिया कि मैं शांत और मजबूत हो गई हूं क्योंकि मुझे एहसास है कि मैंने ऐसा सवाल उठाया है, जिससे दुनिया जाग उठी है।


आखिर में जूही चावला ने कहा- इतने दिनों तक मैं चुप रही क्योंकि मेरा मानना ​​है कि चुप्पी की अपनी एक शांत आवाज होती है, लेकिन अब मैं ईएमएफ रेडिएशन के स्वास्थ्य प्रभावों की खोज की अपनी 11 साल की जर्नी की घटनाओं के कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण और चौंकाने वाले तथ्यों को सामने लाना चाहती हूं। इस संबंध में कई अधिकारी इसे नकार रहे हैं।


अगर हमने छोटे-छोटे बच्चो की सेफ्टी, पेड़-पौधे, पशूओं की सेफ्टी के लिए अगर हमने सवाल उठाया तो आपको क्या लगता है हमने गलत किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News