50 years of YRF: रणबीर के दिल के बेहद करीब है फिल्म DDLJ, कही यह बात

2/12/2023 5:41:38 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेटफ्लिक्स की मच अवेटिड डॉक्यू-सीरीद द रोमेंटिक्स जल्दी ही रिलीज होने वाली है। इस सीरीज के जरिए लेजेंड फिल्ममेकर यश चोपड़ा तो श्रृद्धांजलि दी जाएगी।  हाल ही में नेटिफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें YRF की ब्लॉकबस्टर फिल्म डीडीएलजे के बारे में दिखाया गया है। इस क्लीप में रणबीर कपूर भी शाहरुख खान और काजोल स्टारर 'दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे' की तारीफों के पुल बांधे हैं। 

 

वीडियो में रणबीर कहते हैं- "डीडीएलजे हमारी पीढ़ी की परिभाषित फिल्म रही है! मैं आपको बता भी नहीं सकता कि मेरे अंदर वो एहसास अभी भी जिंदा है। इसने मेरे कपड़े पहनने के तरीके को प्रभावित किया। इसने मेरे एक लड़की से बात करने के तरीके को प्रभावित किया। इसने प्रभावित किया कि मैं अपने माता-पिता के साथ कैसे था ... सब कुछ।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

बता दें कि, इस सीरीज में आमिर खान से लेकर सलमान खान, शाहरुख खान से लेकर रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन से लेकर रणवीर सिंह, रानी मुखर्जी से लेकर ऋतिक रोशन, कैटरीना कैफ से लेकर अनुष्का शर्मा तक, हिंदी सिनेमा के मेगा-स्टार्स और आइकन एक साथ आए हैं और यश चोपड़ा के बारे में बात की है। 

चार भाग वाली इस डॉक्यू-सीरीज़ में नेटफ्लिक्स में फिल्म उद्योग की 35 प्रमुख हस्तियों को भी शामिल किया जाएगा, जिन्होंने वाईआरएफ के 50 साल के शानदार अस्तित्व के दौरान उसके साथ मिलकर काम किया है। दिलचस्प बात यह है कि प्रतिष्ठित यशराज फिल्म्स के एकांतप्रिय प्रमुख आदित्य चोपड़ा ने भी 'द रोमैंटिक्स' के लिए अपना पहला ऑन-कैमरा इंटरव्यू रिकॉर्ड किया है। इस डॉक्यू-सीरीज़ में उन्हें वाईआरएफ और हिंदी फिल्म उद्योग के बारे में बोलते हुए सुनना कुछ ऐसा है जिसे ज्यादातर लोगों ने नहीं देखा होगा।

रोमांटिक्स का निर्देशन ऑस्कर और एमी-नॉमिनेटेड फिल्म निर्माता स्मृति मूंदड़ा ने किया है, जो इंडियन मैचमेकिंग और नेवर हैव आई एवर की अभूतपूर्व सफलता के बाद नेटफ्लिक्स पर लौटी हैं। 'द रोमांटिक्स' को नेटफ्लिक्स पर 14 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News