5 भारतीय वेब सीरीज जो एकतरफा प्यार के परीक्षणों और क्लेशों का सबसे अच्छा वर्णन करती हैं

6/22/2021 11:31:22 AM

नई दिल्ली। एक तरफा प्यार और प्रेम कहानियों की स्थिति में फंसने से बुरा कुछ नहीं है, जो कभी भी उनके सुखद अंत तक नहीं पहुंचते हैं। एकतरफा प्यार में यह सब होता है - लालसा, आत्म-संदेह, अपराधबोध, हताशा और दिल का दर्द कि आपकी भावनाओं को पारस्परिक क्यों नहीं किया जा रहा है। क्या अधिक है कि यह एक ऐसा अहसास है जिसे हममें से कई लोगों ने अपने जीवन में कभी न कभी अनुभव किया है, और हम उन लोगों के साथ सहानुभूति रख सकते हैं जो इससे गुजर रहे हैं।


खैर, हमारे पास वेब श्रृंखला की एक सूची है जो एकतरफा प्यार की भावना का सबसे अच्छा वर्णन करती है और इन पर ध्यान देने से वास्तव में आपको अपने मुद्दों से संबंधित होने में मदद मिल सकती है।

 

इंदौरी इश्क
युवा प्रेम की अधिकांश कहानियों के विपरीत, इंदौरी इश्क एक हटके मोड़ लेता है, जब कुणाल, एक छोटे शहर का लड़का, को पता चलता है कि उसकी प्रेमिका उसे धोखा दे रही है, उसके साथ सुखद अंत के अपने सपने पर विराम लगाती है। यह एकतरफा प्यार की एक मनोरंजक कहानी है, जहां नायक दुख की दुनिया का अनुभव करता है क्योंकि वह अवसाद और रातों की नींद हराम करता है। आप एमएक्स प्लेयर पर शो देख सकते हैं।

 

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3
ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 अगस्त्य राव (सिद्धार्थ शुक्ला) और रूमी देसाई (सोनिया राठी) की कहानी का अनुसरण करती है - बहुत अलग दुनिया के दो लोग जिनकी यात्रा पूरी तरह से तब होती है जब वे दोनों महसूस करते हैं कि प्यार से गिरना बहुत मुश्किल है। इस में। श्रृंखला में विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी एक विशेष कैमियो के लिए फ्रैंचाइज़ी में वापसी करते हैं। द्वि घातुमान सभी 10 एपिसोड मुफ्त में देखें - केवल एमएक्स प्लेयर पर।

 

मिसमैचड
इस उम्र के रोमांटिक ड्रामा में दो टीनेजर को उनके परिवारों द्वारा स्थापित किए जाने के बाद, उनके ग्रीष्मकालीन कार्यक्रम में एक अस्थायी दोस्ती पर हमला करते हुए देखा गया है। यो शो ऋषि के बारे में है, जो एक रोमांटिक है, जो डेटिंग के पारंपरिक तरीकों में विश्वास करता है और डिंपल, एक गेमर के लिए गिर जाता है, और अंततः उससे शादी करना चाहता है, लेकिन वह आश्वस्त नहीं होती है। नेटफ्लिक्स पर सीरीज देखें।
 

लव जे एक्शन
शो इस प्रकार है कि कैसे जैक्सन सभी बाधाओं के खिलाफ अपने सपनों की लड़की प्राप्त करता है, लेकिन जब वह उसे धोखा देती है, तो उसका जुनून मैकियावेलियन का रूप ले लेता है, यहां तक ​​​​कि वह भविष्यवाणी नहीं कर सकता कि वह कितनी दूर जाएगा। यह हम सभी के लिए एक दिलचस्प सवाल है - क्या प्यार अंधा होना चुनता है? SonyLIV पर सीरीज देखें।

 

फितरत
इस वेब सीरीज की कहानी बचपन की दोस्त तारिणी और अमृता के इर्द-गिर्द घूमती है। जबकि अमृता एक अमीर लड़की है, तारिणी एक महत्वाकांक्षी सोने की खुदाई करने वाली है और 15 एपिसोड की श्रृंखला में पता चलता है कि अमृता की मंगेतर तारिणी के प्यार में पड़ने पर उनकी दोस्ती का क्या होता है। आप इस शो को Zee5 पर स्ट्रीम कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News