दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के 5 करीबियों की मौत, दर्दनाक सड़क हादसे ने ली जान

11/17/2021 8:20:33 AM

मुंबई: दिवंगत स्टार सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। दर्दनाक में सुशांत पांच रिश्तेदारों की मौत हो गई है। बिहार के लखीसराय में यह मंगलवार की सुबह यह एक्सीडेंट हुआ, जिसमें सात लोगों की जान चली गई और इन सातों में से पांच लोग सुशांत से ताल्लुकात रखते थे।

PunjabKesari

हादसे का शिकार हुए लोगों में हरियाणा में एडीजीपी के पद पर तैनात सुशांत के बहनोई के बहनोई लालजीत सिंह(75),दो बेटे अमित शेखर सिंह उर्फ नोमानी सिंह (52) और रामचंद्र सिंह (37), बेटी बेबी देवी (42), भतीजी डेजी देवी (40) और ड्राइवर प्रीतम हैं।

PunjabKesari

इन सबकी मौके पर मौत हो गई जबकि अन्य चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं, जिन्हें सिकंदरा के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है. घायलों में दो लोगों को गंभीर स्थिति में पीएमसीएच, पटना रेफर किया गया है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है।

PunjabKesari

कैसे हुआ हादसा

जमुई जिले में सगदाहा भंदरा गांव के लालजीत सिंह की पत्नी गीता देवी की मौत हो गई थी। परिवार के नौ लोग और गाड़ी का ड्राइवर गीता देवी का दाह संस्कार करके सूमो गोल्ड वाहन से वापस अपने गांव लौट रहे थे। पिपरा गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के पास सामने से आ रही एलपीजी लदी ट्रक के साथ उनकी गाड़ी की भिड़ंत हो गई।

PunjabKesari

लखीसराय के एसपी सुशील ने कहा-जिले के हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के उत्क्रमित मध्य विद्यालय के पास एनएच 333 पर मंगलवार की सुबह ट्रक एवं सूमो गोल्ड वाहन की जबरदस्त टक्कर हुई, जिसमें टाटा सूमो पर सवार 10 लोगों में से आधा दर्जन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए।

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। इस मामले की जांच के दौरान बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट भी सामने आया था, जिसमें कई दिग्गज कलाकारों पर भी आरोप लगाए गए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News