शादी से 5 दिन पहले मूड बदलने से रह गए कुंवारे, वरना शादीशुदा होते सलमान

10/23/2019 6:13:52 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। 'दबंग' स्टार सलमान खान को शादी का इंतज़ार पूरा देश कर रहा है, पता नहीं वो कौन सा दिन होगा जब सुपरस्टार सलमान की शादी होगी। उनसे कई बार शादी के लिए कहा जा चुका है, लेकिन क्या आप जानते हैं, वह एक बार शादी करना चाहते थे, लेकिन आखिरी समय में "मूड बदलने" से उन्होंने मना कर दिया। प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला द्वारा इस बात का खुलासा तब किया गया, जब वे 'द कपिल शर्मा शो' में दिखाई दिए।

PunjabKesari, Salman And Sajid Images

पूरी 'हाउसफुल 4' टीम और उसके प्रोड्यूसर साजिद हाल ही में इस शो में दिखाई दिए, जहां उन्होंने सलमान के बारे में एक दिलचस्प खुलासा किया। दरअसल सलमान और साजिद करीबी दोस्त हैं, हमेशा के लिए कुंवारे रहने की शपथ लेने के बाद, साजिद और सलमान ने एक बार 1999 में अपने पार्टनर्स से शादी करने का फैसला किया था।

PunjabKesari, Salman And Sajid Images

दरअसल हुआ यूं कि सलमान ने साजिद से कहा कि वह शादी करना चाहते हैं। वे दोनों सहमत थे, लेकिन कुछ दिन बाद जब सब डिसाइड हो चुका था, तभी सलमान का प्लान बदल गया। साजिद ने बताया कि "सलमान को अटैक आया 1999 में, कि शादी कर लेते हैं। उनके पास पहले से ही एक लड़की थी, मुझे अपने लिए ढूंढ़नी पड़ी। शादी डिसाइड हो गई। यहां तक ​​कि कार्ड भी भेज दिए गए थे। शादी से छह या पांच दिन पहले, उन्होंने कहा 'मेरा मूड नहीं है'। अपना मन बदलने के बाद, वह मेरी शादी पर स्टेज पर आए और मेरे कानों में फुसफुसाए। "पीछे गाडी खड़ी है, भाग जाओ"

PunjabKesari, Salman And Sajid Images

इस इंसिडेंट को सुनने के बाद शो में मौजूद दर्शक हँसी से लोटपोट हो गए।

PunjabKesari, Salman And Sajid Images

वर्कफ़्रंट पर, सलमान 'दबंग' के तीसरे पार्ट में भी चुलबुल पांडे की अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी हैं। इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी। फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News