एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट ने शेयर कीं खट्टी-मीठी यादें, मम्मी-पापा संग वामिका की तस्वीर ने चुराई लाइलाइट

12/11/2021 4:36:28 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक हैं। फैंस दोनों को विरुष्का नाम से पुकारते हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट शेयर कर एक-दूजे पर प्यार लुटाते रहते हैं। वहीं आज अनुष्का विराट की शादी को 4 साल पूरे हो गए हैं। 11 दिसंबर 2017 को विराट और अनुष्का 7 जन्मों के बंधन में बंध गए थे।

शादी की चौथी सालगिरह पर विरुष्का ने अपने इस सफर की कुछ खट्टी-मीठी यादें शेयर की हैं। अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर आप अपनी मुस्कुराहट नहीं रोक पाएंगे।इन तस्वीरों में लॉकडाउन की यादों से लेकर एडवेंचरस ट्रिप तक और वामिका के जन्म से लेकर क्रिसमस सेलिब्रेशन तक हर चीज की यादें हैं।

इन तस्वीरों के साथ अनुष्का ने लिखा-;ये तुम्हारा पसंदीदा गाना और तुम्हारे पसंदीदा शब्द हैं जिन्हें तुमने हमेशा जिया है। इन शब्दों में हमारे रिश्ते के साथ-साथ हर चीज की सच्चाई समाई हुई है। धारणाओं और नजरियों से भरी इस दुनिया में तुम्हारे जैसा इंसान बनने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए।शुक्रिया मुझे प्रेरित करने के लिए जब मुझे इसकी जरूरत थी और अपना दिमाग खुला रखने के लिए जब तुम्हें सुनने की जरूरत थी।

बराबरी की शादी सिर्फ तभी संभव है जब दोनों सिक्योर हों। और तुम सबसे सिक्योर शख्स हो जिसे मैं जानती हूं। जैसा कि मैंने पहले भी कहा है कि खुशकिस्मत वो लोग होते हैं जो आपकी हकीकत को जानते हैं, आपकी कामयाबियों के पीछे आपकी रूह को जानते हैं।'

 

'ईश्वर करे कि प्यार, ईमानदारी, पारदर्शिता और सम्मान हमेशा हमें गाइड करे। ईश्वर करे कि हम कभी भी साथ में मस्ती करना बंद ना करें। हमसे जुड़ी हर चीज से मुझे प्यार है।'


विराट कोहली ने भी यूं लुटाया प्यार


अनुष्का शर्मा की तरह ही विराट ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। हालांकि विराट द्वारा शेयर की जिस तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा वह थी वामिका संग उनकी और अनुष्का की तस्वीर।

शेयर की इस तस्वीर में वामिका अनुष्का की बाहों में दिख रही हैं। हमेशा की तरह वामिका का चेहरा तो दिखाई नहीं दे रहा लेकिन वह अपने नन्हें हाथों से मां अनुष्का का चेहरा छूती दिख रही हैं।

वहीं विराट सेल्फी ले रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर विराट ने लिखा-'4 साल आप मेरे मूर्खतापूर्ण चुटकुलों और मेरे आलस्य को संभाल रहे हैं। 4 साल आप मुझे स्वीकार करते हैं कि मैं हर रोज कौन हूं और मुझे प्यार करता हूं, चाहे मैं कितना भी परेशान क्यों न हो। 4 सबसे बड़ा आशीर्वाद भगवान हम पर बरस सकता है।

 

 

सबसे ईमानदार, प्यार करने वाली, बहादुर महिला से शादी के 4 साल और जिसने मुझे सही चीज से खड़े होने के लिए प्रेरित किया, तब भी जब पूरी दुनिया आपके खिलाफ हो सकती है। आप से शादी के 4 साल। आप मुझे हर तरह से पूरा करते हैं, मैं हमेशा आपको वह सब कुछ प्यार करूंगा जो मेरे पास है और भी बहुत कुछ।यह दिन अधिक खास है क्योंकि एक परिवार के रूप में हमारी पहली वर्षगांठ है और जीवन इस छोटे से मंचकिन के साथ पूरा हो गया है।'

Content Writer

Smita Sharma