एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट ने शेयर कीं खट्टी-मीठी यादें, मम्मी-पापा संग वामिका की तस्वीर ने चुराई लाइलाइट

12/11/2021 4:36:28 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक हैं। फैंस दोनों को विरुष्का नाम से पुकारते हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट शेयर कर एक-दूजे पर प्यार लुटाते रहते हैं। वहीं आज अनुष्का विराट की शादी को 4 साल पूरे हो गए हैं। 11 दिसंबर 2017 को विराट और अनुष्का 7 जन्मों के बंधन में बंध गए थे।

PunjabKesari

शादी की चौथी सालगिरह पर विरुष्का ने अपने इस सफर की कुछ खट्टी-मीठी यादें शेयर की हैं। अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर आप अपनी मुस्कुराहट नहीं रोक पाएंगे।इन तस्वीरों में लॉकडाउन की यादों से लेकर एडवेंचरस ट्रिप तक और वामिका के जन्म से लेकर क्रिसमस सेलिब्रेशन तक हर चीज की यादें हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों के साथ अनुष्का ने लिखा-;ये तुम्हारा पसंदीदा गाना और तुम्हारे पसंदीदा शब्द हैं जिन्हें तुमने हमेशा जिया है। इन शब्दों में हमारे रिश्ते के साथ-साथ हर चीज की सच्चाई समाई हुई है। धारणाओं और नजरियों से भरी इस दुनिया में तुम्हारे जैसा इंसान बनने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए।शुक्रिया मुझे प्रेरित करने के लिए जब मुझे इसकी जरूरत थी और अपना दिमाग खुला रखने के लिए जब तुम्हें सुनने की जरूरत थी।

PunjabKesari

बराबरी की शादी सिर्फ तभी संभव है जब दोनों सिक्योर हों। और तुम सबसे सिक्योर शख्स हो जिसे मैं जानती हूं। जैसा कि मैंने पहले भी कहा है कि खुशकिस्मत वो लोग होते हैं जो आपकी हकीकत को जानते हैं, आपकी कामयाबियों के पीछे आपकी रूह को जानते हैं।'

 

'ईश्वर करे कि प्यार, ईमानदारी, पारदर्शिता और सम्मान हमेशा हमें गाइड करे। ईश्वर करे कि हम कभी भी साथ में मस्ती करना बंद ना करें। हमसे जुड़ी हर चीज से मुझे प्यार है।'

PunjabKesari


विराट कोहली ने भी यूं लुटाया प्यार


अनुष्का शर्मा की तरह ही विराट ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। हालांकि विराट द्वारा शेयर की जिस तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा वह थी वामिका संग उनकी और अनुष्का की तस्वीर।

PunjabKesari

शेयर की इस तस्वीर में वामिका अनुष्का की बाहों में दिख रही हैं। हमेशा की तरह वामिका का चेहरा तो दिखाई नहीं दे रहा लेकिन वह अपने नन्हें हाथों से मां अनुष्का का चेहरा छूती दिख रही हैं।

PunjabKesari

वहीं विराट सेल्फी ले रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर विराट ने लिखा-'4 साल आप मेरे मूर्खतापूर्ण चुटकुलों और मेरे आलस्य को संभाल रहे हैं। 4 साल आप मुझे स्वीकार करते हैं कि मैं हर रोज कौन हूं और मुझे प्यार करता हूं, चाहे मैं कितना भी परेशान क्यों न हो। 4 सबसे बड़ा आशीर्वाद भगवान हम पर बरस सकता है।

 

 

सबसे ईमानदार, प्यार करने वाली, बहादुर महिला से शादी के 4 साल और जिसने मुझे सही चीज से खड़े होने के लिए प्रेरित किया, तब भी जब पूरी दुनिया आपके खिलाफ हो सकती है। आप से शादी के 4 साल। आप मुझे हर तरह से पूरा करते हैं, मैं हमेशा आपको वह सब कुछ प्यार करूंगा जो मेरे पास है और भी बहुत कुछ।यह दिन अधिक खास है क्योंकि एक परिवार के रूप में हमारी पहली वर्षगांठ है और जीवन इस छोटे से मंचकिन के साथ पूरा हो गया है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News