41 की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनी एक्ट्रेस नमिता, घर गूंजी नन्हें शहजादों की किलकारी

8/22/2022 3:58:46 PM

मुंबई: तेलगू की जानी मानी एक्ट्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य कार्यकारी सदस्य नमिता वंकावाला के घर हाल ही में नन्हें मुन्नों की किलकारी गूंजी है। 41 साल की नमिता वंकावाला ने दो प्यारे से जुड़वा बेटों को जन्म दिया।

PunjabKesari

एक्ट्रेस नेने जन्माष्टमी के मौके पर फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर किया था। उन्होंने एक प्यारा सा वीडियो शेयर कर लिखा- 'हरे कृष्णा! इस शुभ अवसर पर आप सभी के साथ अपनी खुशखबरी साझा करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। हम जुड़वां लड़कों के पेरेंट्स बने हैं।

PunjabKesari

 

 हमें उम्मीद है कि आपका आशीर्वाद और प्यार हमेशा उनके साथ रहेगा। हम मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल, क्रोमपेट के उनके एक्सीलेंट हेल्थ केयर और सेवाओं के लिए आभारी हैं।'

उन्होंने आगे लिखा था-  'मैं डॉ भुवनेश्वरी और उनकी टीम की ऋणी हूं जिन्होंने मेरी प्रेग्नेंसी जर्नी के दौरान मेरे बच्चों को इस दुनिया में लाने के लिए गाइड किया। डॉ. ईश्वर और डॉ. वेल्लू मुर्गन मेरे न्यू मदरहुड में भी मेरी हेल्प कर रहे हैं, बहुत- बहुत धन्यवाद और हैप्पी जन्माष्टमी! वीडियो में एक्ट्रेस  और उनके बेटे बच्चों को गोद में लिए यह जानकारी शेयर कर रहे हैं। दोनों के चेहरे पर मां-बाप बनने की खुशी साफ नजर आ रही है। '

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namita Vankawala Chowdhary (@namita.official)

नमिता ने2017 में वीरेंद्र चौधरी से शादी रचाई। शादी के 5 साल बाद कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है। 10 मई 2022 को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नमिता ने इस गुड न्यूज को शेयर किया था।  नमिता ने अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को भी  एंजॉय किया था जिसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News