आनंद एल राय की फिल्म ''शुभ मंगल ज्यादा सावधान'' के तीन साल हुए पूरे

2/21/2023 1:59:26 PM

नई दिल्ली। आनंद एल राय और कलर येलो प्रोडक्शंस लीक से हटकर फिल्में देने के लिए अच्छी तरह से स्थापित हैं। ये कहानियां सिर्फ सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होती हैं, बल्कि दिल के इलाकों से चुनी हुई कहानियां होती हैं। शुभ मंगल ज्यादा सावधान ऐसी ही एक फिल्म है जिसने आज तीन साल पूरे कर लिए हैं। फिल्म को दर्शकों से अपार प्यार और सराहना मिली। दर्शकों ने भारतीय सिनेमा में मजबूत कहानी लाने के लिए निर्माताओं की सराहना की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

 

निर्माता आनंद एल राय ने कहा, “शुभ मंगल ज्यादा सावधान जैसी फिल्में समय की मांग हैं। समाज ने धीरे-धीरे चीजों को समझने के तरीके को स्वीकार करना और बदलना शुरू कर दिया है। मुझे खुशी है कि दर्शकों ने जिस तरह से फिल्म को खुली बांहों से स्वीकार किया और उस पर बहुत प्यार और प्रशंसा की बौछार की।

 

शुभ मंगल ज्यादा सावधान का निर्देशन हितेश केवल्या ने किया है। फिल्म में आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में हैं। आनंद एल राय और कलर येलो प्रोडक्शंस ने मराठी इंडस्ट्री में हालिया वेंचर 'आत्मा पैम्फलेट' के साथ विश्व स्तर पर यात्रा की और बर्लिन फिल्म समारोह में प्रदर्शित की गई। क्षेत्रीय सिनेमा में सफलता के बाद हाल ही में 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक, झिम्मा की दूसरे पार्ट की घोषणा की गई है। तापसी पन्नू स्टारर फिर आई हसीन दिलरुबा भी बन रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News