''सलमान खान तुम्हारा हाल मूसेवाला जैसा करेंगे'' धमकी मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने की गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ

6/6/2022 2:35:11 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान को रविवार को जान से मारने की धमकी मिली है। इसके बाद मुंबई पुलिस एक्शन में आ गई है। जहां एक तरफ महाराष्ट्र होम डिपार्टमेंट ने धमकी मिलने के बाद एक्शन लेते हुए सलमान और उनके पिता सलीम खान की सुरक्षा बढ़ा दी। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सोमवार को नवी मुंबई से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।

PunjabKesari

तीनों आरोपी नवी मुंबई के वाशी में रहते थे। तीनों आरोपियों रजत जाट, सुमित बिठोडी और अमित छोटा ने चिट्ठी लिखकर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी दी थी।दिल्ली पुलिस अब इन तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। 

PunjabKesari

लॉरेंस बिश्नोई से की पूछताछ 

इतना ही नहीं सलमान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद  दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इस सिसलिसे में आज गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई  से भी पूछताछ की है। 

 

PunjabKesari


यह पहला मौका नहीं है जब सलमान खान को इस तरह की धमकी मिली हो. इससे पहले जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. उसने सलमान को मारने के लिए साजिश भी रची थी हालांकि, यह आखिर वक्त में फेल हो गई थी।

PunjabKesari

 सलमान को इस वजह से चाहता है मारना
 

दरअसल, लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले की वजह से जान से मारने की धमकी दी थी क्योंकि गैंगस्टर लॉरेस समाज से है. इसलिए जब सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में आरोपी बनाया गया तो लॉरेंस काफी नाराज थे। फिल्म रेडी की शूटिंग के वक्त लॉरेंस ने सलमान खान पर अटैक की प्लानिंग की थी लेकिन यह सफल नहीं हो सकी। 

PunjabKesari

सलमान और उनके पिता सलीम के नाम से अज्ञात शख्स ने लेटर भेजा था। यह लेटर रविवार को बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में मिला था।  सलीम खान को धमकी भरी चिट्ठी एक बेंच पर मिली, जहां वह रोजाना सुबह जॉगिंग के बाद बैठते हैं।

PunjabKesari

उन्हें ये चिट्ठी सुबह साढ़े सात बजे से आठ बजे के बीच अपने और सलमान के नाम से मिली। धमकी भरे पत्र में लिखा था- सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा।

 

गौरतबल है कि 29 मई की शाम पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी।सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया था। 
 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News