मातम ने बदला पवन कल्याण का बर्थडे, सेलिब्रेशन की तैयारी में जुटे तीन लोगों की करंट लगने से मौत

9/2/2020 12:51:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण 2 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट हैं। लेकिन इस बार पवन का ये बर्थडे खुशियों की बजाए मातम में बदल गया। बता दें बीती रात पवन के बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान के दौरान एक बड़ा हादसा हुआ। इस हादसे में तीन लोग मारे गए। जिसके बाद जलसे में मौजूद लोगों में गम की लहर दौड़ गई। इस हादसे में मारे जाने वाले लोगों के लिए फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने पैसों की मदद भी की है।

कैसे हुआ हादसा
रिपोर्ट्स की माने तो पवन कल्याण के कुछ फैंस जलसे में होर्डिंग लगाने की कोशिश कर रहे थे। भीड़ में उल्लास का माहौल था और जोश जोश में तीन युवा एक होर्डिंग लेकर खंभों में चढ़ गए। होर्डिंग पर पवन कल्याण के जन्मदिन की बधाइयां लिखीं थीं और उनके फैन क्लब से जुड़े लोगों का विवरण भी था।

होर्डिंग लगा रहे लोगों ने ध्यान नहीं दिया कि वहां  पास में एक बिजली की लाइन भी जा रही थी। होर्डिंग के फ्रेम लोहे के बने होने के चलते बिजली लाइन से टच होते ही उन लोगों को जोर का झटका लगा और तीन लोग मौत हो गई। हादसे में मारे गए लोगों के नाम सोमशेखर (30), राजेंद्र (32) और अरुणाचलम (28) बताए गए हैं। बता दें ये लोग पवन के काफी करीब थे और उनके राजनीतिक दल जन सेना पार्टी (जेएसपी) के लिए भी काम करते थे।


इस दर्दनाक हादसे पर बोनी कपूर ने दुख जाताया है और हादसे में मारे जाने वाले लोगों के परिवार वालों को 2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी है। इसके साथ ही उन्होंने घायल लोगों की जल्द अच्छी सेहत की कामना भी की है।



काम की बात करें तो पवन कल्याण जल्द ही फिल्म ‘वकील साब’ में नजर आएगे। इस फिल्म में पवन वकील की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म के प्रस्तुतकर्ता बोनी कपूर हैं जिनकी सुपरहिट फिल्म ‘पिंक’ की ये रीमेक बताई जाती है।  


 

suman prajapati