कमल हासन की फिल्म के सेट पर हुआ भयानक हादसा, 3 असिस्टेंट डायरेक्टर की मौत, 10 घायल

2/20/2020 12:00:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार कमल हसन की फिल्म के सेट पर भयानक हादसा हो गया है। हादसे में तीन लोगों की मौत चली गई है और कई बुरी तरह से घायल हो गए हैं। हादसे के तीनों मृतक फिल्म के असिस्टेंट डाय़रेक्टर बताए जा रहे हैं। ये हादसा कमल हासन की अपकमिंग फिल्म 'इंडियन 2' के सेट पर चेन्नई में हुआ है।  

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के अनुसार, ये हादसा क्रेन के क्रैश हो जाने के कारण हुआ है, जिसमें तीन फिल्म के असिस्टेंट डाय़रेक्टर की मौत हो गई है और 10 लोग घायल हो गए हैं। ये हादसा 19 फरवरी की रात करीब 9.30 बजे हुआ। 

PunjabKesari
दरअसल, क्रेन के ऊपर के बॉक्स में एक शख्स था और कुछ लोग क्रेन के आस-पास काम कर रहे थे जो कि इसकी चपेट में आ गए। एक पुलिस अधिकारी ने हाल ही में बताया है यह लोग सेट की लाइटिंग का काम कर रहे थे।

PunjabKesari
इस दर्दनाक हादसे पर दुख जाहिर करते हुए कमल ने बताया, यह दुर्घटना बहुद दर्दनाक है, मैंने अपने तीन सहयोगियों को खो दिया, मुझे दर्द से ज्यादा उन परिवारों की चिंता है, जिनके अपने इस हादसे का शिकार हो गए, उनके दुख के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।

PunjabKesari

कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद ये कमल हासन की आखिरी फिल्म हो सकती है। 

PunjabKesari

बता दें इस फिल्म को एस शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं। बीते कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था। ये फिल्म 1996 में कमल हासन की मूवी इंडियन का सीक्वल है। फिल्म में सिद्धार्थ और काजल अग्रवाल भी अहम भूमिका में शामिल हैं।
 


Edited By

suman prajapati


Related News