घर में अकेली देख बंगाली एक्ट्रेस के साथ हुआ दुष्कर्म, वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी, केस दर्ज

7/10/2020 10:20:54 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 26 साल की बंगाली एक्ट्रेस के साथ उनके ही घर में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले की शिकायत एक्टेरस ने खुद जादवपुर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। इस शिकायत के उपरांत पुलिस ने एक्ट्रेस का मेडिकल भी टेस्ट करवाया है। 

PunjabKesari


रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस अपने फ्लैट में अकेली रहती है। 5 जुलाई को उनके फ्लैट पर कोई जानकार व्यक्ति आर्थिक मदद मांगने पहुंचा था, वहां उसने एक्ट्रेस को अकेली देख मौके का फायदा उठाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। 

PunjabKesari


एक्ट्रेस का कहना है कि आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म भी किया और तो और उसका वीडियो भी बनाया। जिसके बाद वो उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को इसके बार में बताने की कोशिश की तो वो उसका वीडियो वायरल कर देगा। लेकिन इसके बावजूद भी एक्ट्रेस ने पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज करवाई।

PunjabKesari


पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और साथ ही पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा-376/506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी पेशे से व्यवसायी है और एक्ट्रेस का कोई जानकार है। वहीं इस मामले में दोनों के प्यार की बात भी सामने आ रही है। 
बता दें एक्ट्रेस मूल रूप से नादिया की रहने वाली हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी और फिल्मों में काम करने के बाद कोलकाता में रहती हैं। आरोपी के साथ पहले एक्ट्रेस के अच्छे संबंध थे। मगर कुछ दिनों पहले दोनों में कुछ बहस हुई थी और दोनों के संबंध खराब हो गए थे। लॉकडाउन के दौरान लड़के ने पर फेसबुक पर उससे मिलने का अनुरोध किया था। पहले तो एक्ट्रेस ने मिलने से मना कर दिया, लेकिन जब लड़के आर्थिक मदद मांगी तो एक्ट्रेस ने उसे अपने घर पर बुलाया था। बताते चलें कि एक्ट्रेस 'साथ भाई चम्पा' सहित कई टीवी शोज में काम नजर आ चुकी हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News