फिल्म ''दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’ के 25 साल पूरे, लंदन के चौराहे पर लगेगा शाहरुख और काजोल का स्‍टैच्यू

10/20/2020 2:02:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 90 के दश्क में रिलीज हुई फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' को 20 अक्टूबर को 25 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म ने पर्दे पर लाखों लोगों का दिल जीता है। न सिर्फ 90 के दश्क में ही बल्कि आज भी ये फिल्म फैंस की पहली पसंद बनी हुई है। DDLJ को फैंस ने इतना प्यार दिया है कि इसके 25 साल पूरे होने पर अगले साल 2021 में लंदन के लीसेस्टर स्क्वायर पर काजल और शाहरुख खान का स्‍टैच्यू लगाया जाएगा।

PunjabKesari


कहा जा रहा है कि लंदन के लीसेस्टर सक्वायर चौराहे पर लगने वाला शाहरुख खान और काजोल ये स्‍टैच्यू 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के सीन्स में से एक होगा।

हार्ट ऑफ लंदन बिजनेस एलायंस से जुड़े मार्क विलियम्स ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' सफल हिंदी फिल्मों में से एक है और मूर्ति लगाने का प्रतिनिधित्व करना गर्व की बात है। यह स्‍टैचू बॉलिवुड की वैश्विक लोकप्रियता के लिए बहुत सही है। 25 साल पूरे होने पर उन्होंने टीम को बधाई भी दी है।

PunjabKesari


बता दें बॉलीवुड की ये सुपरहिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' साल 1995 में रिलीज हुई थी। फिल्म का डायरेक्शन आदित्य चोपड़ा ने किया था। इस फिल्म में फिल्म शाहरुख खान और काजोल लीड रोल में थे।

PunjabKesari

 

वहीं अनुपम खेर, अमरीश पुरी, फरीदा जलाल, सतीश शाह, मंदिरा बेदी, परमीत सेठी और अचला सचदेव भी अहम भूमिका नजर आए थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News