परमवीर चक्र विजेताओं के नाम पर रखे गए 21 द्वीपों के नाम, अजय से लेकर सिद्धार्थ ने की PM मोदी के फैसले की सराहना

1/24/2023 4:26:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 126वीं जयंती के अवसर पर पीएम मोदी ने सोमवार को नेताजी को समर्पित एक प्रस्तावित स्मारक के मॉडल का अनावरण किया, जिसे केंद्र शासित प्रदेशों में स्थापित किया जाएगा। वहीं इन्हें परमवीर चक्र पुरस्कार विजेताओं के नाम पर 21 द्वीपों का नाम पर भी रखा जाएगा। पीएम के इस फैसले को लेकर बॉलीवुड स्टार्स काफी खुश नजर आ रहे हैं। अजय देवगन, सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अंडमान और निकोबार के 21 द्वीपों का नामकरण परमवीर चक्र विजेताओं के नाम पर करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को आभार दिया है।

 

एक्टर सुनील शेट्टी ने लिखा, "महान #NetajiSubhasChandraBose की 126वीं जयंती पर हमारे राष्ट्र के सच्चे नायकों, 21 #ParamVirChakra पुरस्कार विजेताओं के नाम पर #AndamanNicobar के 21 द्वीपों का नाम बदलने के लिए माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद। बहुत गर्व है! #JaiHind # पराक्रम दिवस।"

 

एक्टर अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए लिखा- ''एक द्वीप का नाम कैप्टन मनोज कुमार पांडेय (परमवीर चक्र) के नाम पर रखने का निर्णय आश्वस्त कर रहा है कि मातृभूमि के लिए सर्वोच्च बलिदान की जो मिसाल उन्होंने हमें दी है वह आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी। धन्यवाद पीएम नरेंद्र मोदी जी।''

PunjabKesari

 

फिल्म शेरशाह में विक्रम बत्रा का किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, "यह खबर कि अंडमान और निकोबार में एक द्वीप का नाम हमारे हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा के नाम पर रखा गया है, मेरे रोंगटे खड़े कर देता है! मेरा दिल गर्व से भर गया है कि मैं पर्दे पर उनकी भूमिका निभाने के लिए भाग्यशाली था। पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा उठाया गया यह कदम सुनिश्चित करता है कि शेरशाह हमेशा के लिए जीएगा।”  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News