राजकुमार राव के लिए 2022 इस तरह है सबसे बिजी साल

10/27/2022 3:03:38 PM

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। राजकुमार राव काफी समय से व्यस्त है, वे विभिन्न परियोजनाओं के लिए भागदौड़ बीच पावरहाउस कलाकार के पास आराम करने, या यहाँ तक कि सोने के लिए भी समय नहीं होता है!

बहुमुखी अभिनेता के पास अन्य पेशेवर कार्य प्रतिबद्धताओं के अलावा फिल्म और ओटीटी परियोजनाओं की शूटिंग के लिए कुछ महीनों का व्यस्त समय रहा है।

पारिवारिक मनोरंजन 'बधाई दो' (ट्रांसजेंडर समुदाय के लिए संदेश के साथ) के साथ वर्ष की शुरुआत करने के बाद, राजकुमार ने 'हिट' द फर्स्ट केस में एक गंभीर पुलिस वाले की भूमिका निभाकर दर्शकों और अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया।

अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए, प्रतिभाशाली अभिनेता नवंबर में अपनी बहुप्रतीक्षित 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और अभी यह समाप्त नहीं हुआ है! अभिनेता एक साथ 'भीड़', मिस्टर एंड मिसेज माही और 'गन्स एंड गुलाब' की शूटिंग भी कर रहे हैं।

एक सूत्र ने बताया, "यह पहली बार नहीं है जब राजकुमार कई प्रोजेक्ट्स के बीच बाजीगरी कर रहे हैं। उन्हें बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक के रूप में जाना जाता है और वे वह काम करते हैं जो उनके पिछले काम से अलग है। दर्शक और उनके उत्साही प्रशंसक उनकी आगामी परियोजनाओं का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो विभिन्न शैलियों में हैं और अभिनेता को चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाते हुए देखेंगे। ”

राजकुमार की दिलचस्प लाइन अप को देखते हुए, हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि 2023 भी अभिनेता के लिए उतना ही व्यस्त वर्ष होगा!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News