2005 की बाढ़ पर मुंबई की जीत के 17 साल और रितिक रोशन के रिअल लाईफ वीरतापूर्ण कार्य

7/26/2022 4:24:37 PM

नई दिल्ली। कोई है जो एक नायक का, ऑन और ऑफ स्क्रीन, सच्चा प्रतिनिधित्व कर रहा है, ऋतिक रोशन 17 साल पहले अपने विशाल दिल के साथ एक बहादुर और दयालु सुपरस्टार साबित हुए थे! आज जब मुंबई 26 जुलाई 2005 को आयी विनाशकारी बाढ़ पर अपनी जीत के 17 साल पूरे होने का जश्न मना रहा है, तो हम उस दिन ऋतिक रोशन के वीरतापूर्ण कार्य को याद कर सकते हैं। जहां हर कोई ऋतिक की अपने सुपरहीरो अवतार में वापसी का इंतजार कर रहा है, वहीं उन्होंने मुंबई बाढ़ के दौरान त्वरित कार्रवाई करने और एक लड़की की जान बचाने के लिए सुर्खियां बटोरी थीं।

 

 

एनएमआईएमएस कॉलेज के छात्रों के एक समूह ने एक मानव श्रृंखला बनाई और अपने जुहू छात्रावास में वापस जाने का फैसला किया। रास्ते में और छात्रावास से दस फीट की दूरी पर एक लड़की मानव श्रृंखला से फिसलकर पानी के नीचे चली गई। ऋतिक रोशन, जो उस समय अमिताभ बच्चन के बंगले प्रतीक्षा में थे, तुरंत उनके पास पहुंचे और उन्हें सुरक्षित वापस ले आए।

 

इस कहानी का हिस्सा रहे एक गवाह ने ट्वीट किया, “डीन ने हममें से कुछ लड़कियों को एनएमआईएमएस से वापस उनके जुहू हॉस्टल जाने के लिए कहा था। हॉस्टल से दस फीट की दूरी पर एक लड़की हमारी मानव श्रृंखला से फिसलकर पानी के नीचे चली गई। ऋतिक प्रतीक्षा से बाहर निकल रहें थे कि उन्होंने यह देखा और उसे बचा लिया। यह एक उदाहरण है कि नायकों को प्रदर्शन करने के लिए कैमरे की आवश्यकता नहीं होती है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News