फादर्स डे का नायाब तोहफा:सोनू सूद की मदद से स्वस्थ होकर घर लौटी मजदूर की 20 दिन की बेटी, मुंबई में हुआ दिल का ऑपरेशन

6/22/2021 10:48:45 AM

मुंबई: फिल्मों के विलेन यानि एक्टर सोनू सूद रियल लाइफ में हीरो हैं। रोना काल और लॉकडाउन ने एक्टर ने अपने अथक प्रयासों से लोगों का खूब दिल जीता है।  सोनू सूद की वजह से कई बेसहारा और गरीब लोगों को जीवनदान मिला है। लोगों उन्हें गरीबों का मसीहा कहते हैं। हाल ही में सोनू सूद जालोर के एक दिहाड़ी मजदूर की 20 दिन की बेटी के लिए देवदूत बने।

बच्ची के दिल में छेद का मुंबई में सोनू सूद द्वारा सफल ऑपरेशन हुआ। फादर्स डे पर सोनू की तरफ से एक बाप के लिए ये एक नायाब तोहफा है। वहीं सोनू की दरियादिली से अभिभूत इस परिवार ने अपनी बेटी का नाम सोनू रखकर एक्टर का आभार जताया।

बच्ची के पिता भगाराम का कहना है कि सोनू सूद ने उनकी बेटी को दूसरा जीवन दिया है, वे नहीं होते तो बच्ची को कोई नही बचा सकता था। यह जीवन उन्हीं का दिया हुआ है, इसीलिए बच्ची का नाम ही सोनू रख दिया है। बच्ची के दिल में छेद था और पिता की भगाराम के खराब आर्थिक हालत के कारण इतना बड़ा इलाज का खर्च उठाने में असमर्थ थे, ऐसे में सोनू सूद का फादर्स डे पर इससे बड़ा कोई उपहार नहीं हो सकता। 

 

सोनू सूद ने मांगी पार्टी 
 
जालोर निवासी दिलीप सोलंकी ने सोमवार को बच्ची की परिवार संग तस्वीर शेयर कर सोनू सूद को शुक्रिया करते हुए ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा- सर आपकी मदद से नन्ही सोनू के दिल का ऑपरेशन हुआ और सोनू को एक नया जीवन मिला।

 

हितेश जी जैन बच्ची को जालोर घर तक लेकर पहुंच गए हैं। इस मदद के लिए भगामराम माली का परिवार जीवन भर आपका आभारी रहेगा। धन्यवाद। यूजर के इस ट्वीट को सोनू सूद ने रीट्वीट किया। इसके साथ उन्होंने लिखा-'आज की सबसे खूबसूरत तस्वीर, मुझे पार्टी कब दोंगे दोस्त?'

Content Writer

Smita Sharma