Manikarnika turns 3: ''जिस फिल्म ने मेरी हड्डियां तोडीं, उसने कई रिकॉर्ड भी तोड़े'': कंगना रनौत

1/26/2021 9:16:05 AM

मुंबई: इंडस्ट्री की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को रिलीज हुए 2 साल हो गए हैं। इस फिल्म का खुद कंगना ने डायरेक्शन किया था। कंगना की ये फिल्म  25 जनवरी, 2019 को रिलीज हुई थी।  

PunjabKesari

वहीं अब फिल्म के 2 साल पूरे होने पर कंगना ने एक-साथ कई ट्वीट किए। कगंना ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह चोटिल नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं कंगना के पैर पर प्लास्टर लगा है और वह व्हील चेयर पर बैठी हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में उनके माथे पर चोट का निशान दिख रहा है।

 

कंगना ने ट्वीट कर लिखा-'जिस फिल्म में मेरी हड्डियां टूटी, टांके आए और दो फ्रैक्चर हुए, उस फिल्म ने कई रेकॉर्ड भी तोड़े। वीकेंड पर, एक दिन में और महिला क्रेद्रित फिल्मों में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी। जापान में भारत की सबसे सफल फिल्म बनी।'

 

कंगना ने एक वीडियो शेयर किया। वीडियो की शुरुआत मेगास्टार अमिताभ बच्चन की आवाज के साथ हुई जिन्होंने मणिकर्णिका की कहानी सुनाई थी। वीडियो में अंकिता लोखंडे, सुरेश ओबेरॉय, जीशु सेनगुप्ता, अतुल कुलकर्णी, और कई अन्य सहित फिल्म की पूरी स्टार कास्ट दिखाई दी।

 

इसके साथ कंगना ने लिखा-'कई लोगों ने इसे हाल के समय में सर्वश्रेष्ठ ऐतिहासिक फिल्म कहा, लेकिन हम टीम मणिकर्णिका, मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा को और बड़ा और बेहतर और विश्व स्तर की फ्रेंचाइजी बनाने का वादा करते हैं।' इसके अलावा, कंगना ने एक और वीडियो साझा किया जिसमें तलवारबाजी की क्लिप दिखाई गई थी।

PunjabKesari

बता दें कि यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा थी। यह रानी लक्ष्मीबाई के जीवन, शासन संभालने और अंग्रेजों से जंग लड़ने पर आधारित थी। फिल्म में कंगना के साथ जिशु सेनगुप्ता, अतुल कुलकर्णी, मोहम्मद जीशान अय्यूब और अंकिता लोखंडे ने अहम भूमिका निभाई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News