Video: दो साल पहले नफीसा अली सोढ़ी ने कैंसर को दी थी मात, फिल्मी दुनिया से दूर अब जी रही हैं ऐसी लाइफ

5/16/2021 10:45:48 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस नफीसा अली सोढ़ी भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े अपडेट फैंस को देती रहती हैं। दो साल पहले नफीसा ने कैंसर की बीमारी को मात दी थी, लेकिन अब वो पूरी तरह से ठीक हैं और इन दिनों गोवा में हैं,  जहां वे अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पुराना सर्जरी के दौरान का वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


हाल ही में नफीसा अली सोढ़ी ने अपने मुश्किल दिनों को याद करते हुए फैंस को बताया है कि उन्होंने उस समय को कैसे पार किया था। इस वीडियो में नफीसा सर्जरी के बाद ऑपरेशन थियेटर से बाहर निकलते हुए नजर आ रही हैं।

PunjabKesari


वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'ये मैं हूं दो साल पहले एक बड़ी कैंसर सर्जरी के बाद। डॉक्टर्स, मेडिकल टीम ने मेरी बहुत केयर की और अस्पताल बेहतरीन था जिसने मुझे हिम्मत दी। मैं खुश हूं और आज अपने सुपर पॉजिटिव परिवार के साथ जश्न मना रही हूं।' 


View this post on Instagram

A post shared by Nafisa Ali Sodhi (@nafisaalisodhi)

नफीसा की इस पोस्ट को खूब देखा जा रहा है और फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।  

PunjabKesari


बता दें कि नफीसा अली सोढ़ी ने साल 1976 में मिस इंडिया का खिताब जीता था। इसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया, लेकिन कुछ सालों बाद ही उन्होंने अपने बच्चों की परवरिश की खातिर फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी थी।

PunjabKesari

 

करीब 18 साल बाद नफीसा ने फिल्म 'लाइफ इन ए मेट्रो' से वापसी की लेकिन साल 2018 में नफीसा को कैंसर हो गया। जिसके बाद वो फिल्मों से पूरी तरह दूर हो गई। अब कैंसर से जंग जीतने के बाद वह फैमिली संग गोवा में रह रही हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News