क्या बाहुबली-2 का रिकॉर्ड तोड़ेगी ये फिल्म, चीन में रिलीज होगी दस हजार स्क्रीन्स पर

9/25/2017 12:52:34 PM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म बाहुबली-2 को लोगो ने कापी पसंद किया है। हाल ही में इसका मुकाबला करने 2.0 फिल्म इन दिनों काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। 2.0 रजनीकांत और अक्षयकुमार की फिल्म को लेकर हर दिन हो रहे नये और बड़े खुलासे हो रहें हैं। 

इसको लेकर साफ तौर पर कहा जा सकता है कि ये भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल होने वाली है। ताजा अपडेट ये है कि इस फिल्म के चाइनीज वर्जन को चीन में दस हजार से 15 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। किसी भी भारतीय फिल्म को इतनी स्क्रीन्स पहली बार दी जाएगी। ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर यह जानकारी दी है।

बता दें कि 400 करोड़ के बजट में बनी 2.0 अब तक की सबसे महंगी एशियाई फिल्म होगी। 2.0 साल 2010 में आई तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म इथिरन का सीक्वल है। इसमें रजनीकांत और ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य किरदार में थे। 2.0 में रजनीकांत डबल रोल में ही होंगे। इसमें ऐश्वर्या राय की जगह एमी जैक्सन नजर आएंगी। अक्षय कुमार फिल्म में विलेन का रोल निभाएंगे। फिल्म को साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरैक्टर शंकर ने निर्देशित किया है। फिल्म 2018 में रिलीज होगी। फिलहाल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है।