फिल्मी करियर में अक्षय कुमार का सबसे डरावना लुक, 2.0 का नया पोस्टर जारी

11/2/2017 1:17:32 AM

मुंबईः करीब सात साल पहले आई 'रोबोट' के सीक्वल यानि '2.0' चर्चा में है। कुछ दिन पहले उनकी मेगा बजट फिल्म 'रोबोट' के सीक्वल '2.0’ का म्यूजिक लॉन्च बड़े शानदार तरीके से किया गया था। इस ग्रैंड लॉन्च के बाद उन्होंने अपनी फिल्म 'पैडमैन' की रिलीज़ डेट को रिविल किया। इसके बाद अब सोशल मीडिया पर 2.0 से उनका खौफनाक लुक वायरल हो रहा है। अक्षय ने मंगलवार को हैलोवीन के बाद आज अपना ड्रैकूला लुक फैन्स के सामने पेश किया है।

 

इस नए अंदाज में अक्षय कुमार काफी अलग और डरावने लग रहे हैं। नए लुक में उनके सिल्वर रंग के बाल, बड़ी हुई आई लैशेज के साथ उनकी डरावनी आँखें और ड्रैकूला की तरह दांत को देख कर साफ पता लगता है कि उन्होंने इस रोल में ढलने के लिए काफी मेहनत की है।

अक्षय कुमार के एक पोस्टर ने इंटरनेट को हिला रखा है। अक्षय इस पोस्टर में खूब खतरनाक नजर आ रहे हैं। लग रहा है कि ये फिल्म रजनीकांत के लिए नहीं अक्षय कुमार के लिए देखी जाएगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार ऐसी आवाज़ के साथ सामने आएंगे जो उन्होंने अपने पूरे करियर में कभी नहीं निकाली है।

 

बताया जाता है फिल्म 2.0 के निर्देशक शंकर चाहते थे कि फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे अक्षय कुमार तमिल और तेलुगु के वर्ज़न में ऐसी आवाज़ निकालें, जो अब तक किसी ने नहीं सुनी। शंकर ने इसके लिए जाने माने साउंड डिज़ाइनर रसूल पुकुट्टी को इसकी ज़िम्मेदारी सौंपी थी और वो अब तक कई तरह की आवाजें टेस्ट कर चुके हैं।

 

कुछ आवाज़ें सिलेक्ट की गई हैं लेकिन उनमें से एक फाइनल करना बाकी है। इसके लिए इंटरनेशल टेक्निक का इस्तेमाल किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म में अक्षय कुमार का डॉक्टर रिचर्ड का किरदार बड़ी ही हैरान करने वाली आवाज़ में बात करेगा।