अक्षय-रजनीकांत की ''2.0'' ने बनाया नया रिकॉर्ड, पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई

11/30/2018 11:43:10 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म '2.0' कल रिलीज हो गई है। पहले दिन ही फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला। इस दौरान सिनेमाघरों के बाहर भारी भीड़ देखने को मिली। ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने बताया कि 'फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 20-25 करोड़ की कमाई की है। अगर सभी भाषाओं (तमिल और तेलुगू) के आंकड़ों को देखें तो रजनीकांत स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन 100 करोड़ की कमाई कर ली है।

600 करोड़ में बनी है फिल्म

खबरों की मानें तो 600 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने सैटेलाइट राइट्स, डिजिटल राइट्स और डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स के जरिए 370 करोड़ की कमाई कर ली है। लाइफ प्रोडक्शन्स ने 2.0 फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 120 करोड़ में बेचे, जबकि डिजिटल राइट्स के सबी वर्जन हिंदी, तमिल और तेलूदू भाषा 60 करोड़ रुपए में बिके।


10 हजार स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी फिल्म

बताते चलें कि यह फिल्म बाहुबली से भी ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी। हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म को भारत समेत दुनियाभर में करीब 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। देशभर में 7500 स्क्रीन्स पर फिल्म प्रदर्शित होगी। अभी इतने स्क्रीन्स पर किसी भी फिल्मों को प्रदर्शित नहीं किया गया है। यह पहली फिल्म है।

बाहुबली 2 का तोड़ा रिकॉर्ड

खबरों के मुताबिक ओपनिंग के बाद इस फिल्म की कमाई कई नए रिकॉर्ड बना सकती है। कमाई के मामले में बाहुबली 2 अभी तक की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म है। 'बाहुबली 2' ने वर्ल्डवाइड 1,810 करोड़ का कलेक्शन किया है।

बता दें कि 2.0 हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज की गई है। माना जा रहा है, 2.0 कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ देगी। खबरों की मानें तो ओपनिंग के बाद इस फिल्म की कमाई कई नए रिकॉर्ड बना सकती है। 

 

Neha