Love In The Air: प्लेन में दिशा-राहुल का LipLock, प्यार भरी तस्वीरें शेयर कर सिंगर बोला-''अगले सात जन्मों तक तुमको ही चाहता हूं''

7/17/2022 1:54:13 PM

मुंबई: सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रे दिशा परमार टीवी इंडस्ट्री के सबसे फेमस रियल लाइफ कपल्स में से एक हैं। दोनों भी अपने-अपने सोशल मीडिया पर साथ की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। दोनों कुछ सालों से एक साथ थे और पिछले साल 2021 में शादी के बंधन में बंध गए। 16 जुलाई को कपल की शादी को 1 साल पूरा हुआ। शादी की पहली एनिवर्सरी कपल ने लंदन में सेलिब्रेट की।

उन्होंने इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की हैं। इसमें यह काफी प्यारे लग रहे हैं। वहीं अब राहुल ने दिशा संग कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं जो फ्लाइट के अंदर की हैं। इन तस्वीरों में कभी दिशा पति की बाहों में दिखाई दीं, तो कभी उनके सीने से चिपकी हुई।

कभी वह राहुल के गालों को दातों से काटती हुई दिखीं, तो कभी उनके गालों पर किस करती हुईं।

एक तस्वीर में राहुल भी दिशा के गालों को चूमते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक तस्वीर में दोनों Lip Kiss करते दिखे रहे हैं। प्यार से भरी इन तस्वीरों को शेयर कर राहुल ने दिशा को पहली एनिसवर्सरी की बधाई दी है।

राहुल वैद्य ने कैप्शन में लिखा- 'मेरे प्यार को पहली एनिवर्सरी मुबारक हो। एक साल बहुत जल्दी बीत गया। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे तुम्हारी जैसी लाइफ पार्टनर मिली। मैं तुमको ही अगले सात जन्मों तक चाहता हूं। तुम्हारी अंदरूनी खूबसूरती मेरे अंदर चमक पैदा कर देती है। आई लव यू वाइफी। दिशुल।'

राहुल वैद्य ने दिशा परमार को उस समय प्रपोज किया था जब वह 'बिग बॉस 14' के घर के अंदर थे। वहीं वैलेंटाइन वीक पर घर के अंदर आकर दिशा ने इस प्रपोजल को स्वीकार किया था। दोनों ने 16 जुलाई को परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)


काम की बात करें तो राहुल वैद्य को रियलिटी शो  'खतरों के खिलाड़ी 11' में आखिरी बार देखा गया था। वहीं दिशा परमार इन दिनों एकता कपूर के डेली सोप 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नजर आ रही हैं। 

Content Writer

Smita Sharma