15 दिन..3 सुसाइड..अब एक और एक्ट्रेस ने भी दी अपनी जान, पंख से झूलती मिली 18 साल की स्ट्रलिंग माॅडल सरस्वती दास की लाश

5/30/2022 11:57:53 AM

मुंबई. बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से लगातार सुसाइड की खबरें सामने आ रही हैं। बीते 15 दिनों में 3 एक्ट्रेसेस मौत को गले लगा चुकी हैं। अब इसमें 18 साल की एक स्ट्रलिंग मॉडल सरस्वती दास का नाम भी जुड़ गया है। बंगाल में सुसाइड का ये चौथा मामला है। सरस्वती की लाश पंखे से झूलती मिली।

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, 29 मई को सरस्वती को उनकी नानी ने लगभग 2 बजे फांसी पर लटके देखा, जिसके बाद मॉडल की नानी ने रिश्तेदार की मदद से शव को नीचे उतारा और और सीएनएमसी अस्पताल लेकर गईं, लेकिन हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही सरस्वती की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। देखने से तो ये सुसाइड ही लग रहा है लेकिन अभी पुलिस के हाथ कोई सुसाइड नोट नहीं लगा है। 

PunjabKesari
बता दें सरस्वती की मामी ने पुलिस को फोन करके अपनी भांजी की डेडबॉडी बेडरूम के पंखे से लटकने की जानकारी दी थी। मामी ने बताया कि 29 मई को सरस्वती अपनी नानी के साथ अपने बेडरूम में सोने गई थी। रात को करीब 1.30, 2 बजे जब सरस्वती की नानी वॉशरूम से वापस आईं, तब उन्हें सरस्वती कमरे में कहीं नहीं दिखी। जब वह दूसरे कमरे में सरस्वती को ढूंढने गईं, तब उन्हें वह पंखे से लटकती मिली। 


परिवार की जानकारी के अनुसार, पिता के छोड़े जाने के बाद से सरस्वती अपनी मां के साथ पिछले 17 साल से नानी के पास रह रही थी। मॉडल ने 10वीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। सरस्वती परिवार के गुजारे के लिए बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती और मॉडलिंग करती थी। कहा जा रहा है कि सरस्वती पिछले कुछ दिनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर डिप्रेशन में थीं। सरस्वती की मौत की वजह डिप्रेशन या कुछ और यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News