एक्ट्रैस के किसिंग सीन पर बोले पिता, नाबालिग बेटी को नहीं करने दूंगा ऐसे सींस

3/16/2018 11:03:57 AM

मुंबईः 'फुलवा' शो में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुकीं एक्ट्रैस जन्‍नत जुबिर रहमानी इन दिनों सीरियल 'तू आशिकी' में नजर आ रही हैं। 16 साल की जन्‍नत इस शो में पंक्ति का किरदार निभा रही हैं। इन दिनों सीरियल में पंक्ति और अहान की लव स्‍टोरी दिखाई जा रही है, जिसके लिए दोनों के बीच एक किसिंग सीन भी फिल्माया जाना था। लेकिन जन्नत की मम्‍मी को जैसे ही इस बात का पता चला वो गुस्‍से में आग बबूला हो गई हैं। सैट पर खूब हंगामा हुआ। 

फिर जन्नत को शो से बाहर का रास्ता दिखाए जाने की खबर आई। अब इस पूरे विवाद पर एक्ट्रैस के पिता का बयान समाने आया है। मीडिया से बात करते हुए जन्नत के पिता ने कहा, फिलहाल जन्नत शूटिंग कर रही है। हमारी प्रोडक्शन टीम के साथ एक मीटिंग होनी थी। लेकिन उससे पहले उन्होंने लीड रोल के लिए किसी और का ऑडिशन लेना शुरू कर दिया। कोई बात नहीं, उन्हें ऑडिशन लेने दीजिए। मेरी बेटी एक अच्छी अदाकारा है। जब हमने शो साइन किया था, तब हम ये फैसला ले चुके थे कि जन्नत को स्क्रीन पर क्या करना है और क्या नहीं। हम चाहते हैं कि वह अच्छे एक्टर के तौर पर उभर कर आए, ना कि एडल्ट सीन और किसिंग सीन करके।''

एक्ट्रैस के पिता ने कहा, इस बात को लेकर हमने मेकर्स के साथ एग्रीमेंट साइन किया था। लेकिन उन्होंने वो शर्तें तोड़ीं। लेकिन हमने फिर भी सहयोग किया। पर अब उनकी डिमांड बढ़ती जा रही है। मेरी बेटी के फैन्स लिस्ट में बच्चे और टीनएजर्स शामिल हैं, हम लोगों को गलत मैसेज नहीं देना चाहते।

वह कहते हैं, जन्नत अभी नाबालिग है। मैं अपनी बेटी को इस उम्र में एडल्ट सीन करने की इजाजत नहीं दे सकता। वह महज 16 साल की है। एक बार वह बड़ी हो जाए फिर अपने लिए खुद फैसले लेने में सक्षम हो जाएगी।