विपुल अमृतलाल के डायरेक्शन में बनी अक्षय कुमार की Namastey London को पूरे हुए 16 साल

3/23/2023 5:42:54 PM

नई दिल्ली। विपुल अमृतलाल शाह ने नमस्ते लंदन के साथ दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट किया हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आई थी और ये फिल्म बॉलीवुड की क्लासिक फिल्मों में से एक है जिसने प्यार और विविधता की भावना का जश्न मनाया। 2007 में रिलीज़ हुई इस फिल्म को आज 16 साल पूरे हो गए हैं। लेकिन आज फिल्म ये दर्शकों की फेवरेट फिल्म्स की लिस्ट में शामिल है।

 

विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बनी नमस्ते लंदन उन कुछ पाथब्रेकिंग फिल्मों में से एक है, जिसमें एक अलग नजरिए से एक प्रेम कहानी दिखाई गई है और जिसे हर तरफ से खूब प्यार मिला है। दोस्ती हो, प्यार हो, संगीत हो, कॉमेडी हो या फिर कोई भी इमोशन, इस फिल्म ने हर चीज को जी भरकर सेलिब्रेट किया और लाखों लोगों के दिलों को छू लिया। यही नहीं फिल्म निर्माताओं ने दर्शकों को अक्षय और कैटरीना की एवरग्रीन केमिस्ट्री से रूबरू कराया। फिल्म के गानें भी सुपरहिट ब्लॉकबस्टर थे जो अब भी जनता के दिलों पर राज कर रहे हैं।

 

इसके अलावा, फिल्म में ऋषि कपूर, नीना वाडिया, जावेद शेख, उपेन पटेल और क्लाइव स्टैंडन भी सपोर्टिंग रोल्स में हैं, जिन्होंने फिल्म में अपना एक अलग चार्म जोड़ा था। जबकि फिल्म को समीक्षकों से अच्छे रिव्यूज मिले, यह बॉक्स-ऑफिस पर भी सफल रही।

 

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श कहते हैं, "विपुल अमृतलाल शाह की नमस्ते लंदन ने पर्दे पर लव स्टोरीज को फिर से परिभाषित किया है। यह उन बेहतरीन फिल्मों में से एक थी जिसने एक अलग तरह की लव स्टोरी पेश की, जिसने लव स्टोरीज को परसीव करने का तरीका ही बदल दिया। वास्तव में आज भी, जब ये फिल्म टेलीविजन पर आती है, तो नए पीढ़ी के लोग भी इसे खूब एंजॉय करते है। म्यूजिक और सॉंग किसी भी लव स्टोरी में खास भूमिका निभाते हैं और इस फिल्म में कमाल के गाने हैं।" विपुल अमृतलाल शाह की कुछ बेहतरीन कहानियों को देखने के बाद भी उनके पास दर्शकों को पेश करने के लिए फिल्मों और वेब सीरीज का एक अद्भुत लाइनअप है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News